साक्षी धोनी की काली करतूतों से नाराज हुए धोनी, लगाए कई गंभीर आरोप, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा शांत नजर आते हैं और इसी वजह से उन्हें लोग कैप्टन कूल भी कहते हैं. बहुत कम ही ऐसे मौके आए होंगे जब आपने उन्हें गुस्सा करते हुए देखा होगा. लेकिन इस समय उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें आप माही को गुस्से वाले अंदाज में देखेंगे और उनका यह रूप देखकर आपको थोड़ी हैरानी भी हो सकती है. दरअसल धोनी अपनी पत्नी साक्षी की गलती की वजह से उनसे नाराज हुए.

साक्षी धोनी पर भड़के माही

सोशल मीडिया पर इस समय इस वीडियो को वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साक्षी वीडियो रिकॉर्ड करती हुई दिखाई दे रही हैं. लेकिन धोनी को उनकी यह हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही और वह थोड़ा गुस्से में नजर आते हैं. साथ ही अपनी पत्नी साक्षी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि वह इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स पढ़ाने के लिए यह सब कुछ कर रही हैं.

माही के आरोपों पर साक्षी ने किया पलटवार

महेंद्र सिंह धोनी ने जब साक्षी पर यह आरोप लगाया तो वह चुप नहीं बैठी. उन्होंने धोनी पर पलटवार करते हुए कहा कि जो फैंस आपको प्यार करते हैं, वो मुझे भी पसंद करते हैं. यह सुनने के बाद धोनी समेत सभी हंसने लगते हैं. साक्षी आगे भी कहती हैं कि मैं तुम्हारा ही एक हिस्सा हूं. वीडियो में दोनों के बीच नोक-झोंक होती हुई नजर आ रही है और आसपास कुछ लोग खड़े हुए भी दिख रहे हैं.

खुद सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते धोनी

महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं. लेकिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं. पिछले दिनों उन्हें अमेरिका में टेनिस का मजा लेते हुए देखा गया था. बता दें कि धोनी ने साल 2020 में 15 अगस्त के खास मौके पर अचानक से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को यह जानकारी दी थी, जिससे हर कोई भावुक हो गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.