वीडियो: CSK को मिला घातक खिलाड़ी, फेंकता है बुमराह से भी खतरनाक यॉर्कर

गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मुकाबले से लगभग 24 घंटे पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को तगड़ा झटका लगा था। दरअसल, पिछले साल ड्वेन ब्रावो के साथ संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज मुकेश चौधरी चोटिल होने के बाद आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं।

वहीं इसी बीच फ्रेंचाईजी की ओर से 3 घंटे के भीतर ही एक ऐसे खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। गौरतलब है कि यह खिलाड़ी विश्वकप में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुका है। साथ ही इस गेंदबाज का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जसप्रीत बुमराह से भी खतरनाक यॉर्कर डालता हुआ नजर आया है।

Akash Singh को चेन्नई टीम ने जोड़ा अपने साथ

दरअसल, हम भारत की ओर से अंडर-19 विश्वकप 2020 में खेलने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आकाश सिंह (Akash Singh) की बात कर रहे हैं। आईपीएल 2023 के लिए 4 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इस खिलाड़ी को अपनी टीम में अचानक टूर्नामेंट शुरू होने के लगभग 21 घंटे पहले अपनी टीम में शामिल कर लिया है। इससे पहले आकाश को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मौका दिया था, हालांकि उन्हें एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला था।

IPL 2023 में लेंगे मुकेश चौधरी की जगह

30 मार्च को ही पूरी तरह से पुष्टि हुई कि आईपीएल 2022 में चेन्नई की ओर से धमाल मचाने वाले मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। पिछले सीजन में उन्होंने नई गेंद के साथ बल्लेबाजो के छक्के छुड़ाए हुए थे। 13 मैच में मुकेश ने ब्रावो के साथ संयुक्त रूप से सुपर किंग्स के लिए सबसे ज्यादा 16 विकेट हासिल किए थे। ऐसे में उनका बाहर होना फ्रेंचाईजी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा था।

यॉर्कर करने में माहिर है Akash Singh

लेकिन आकाश सिंह (Akash Singh) अब बतौर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उनकी कमी को पूरा करने के लिए दल में शामिल कर लिए गए हैं। घरेलू क्रिकेट में आकाश लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए आए हैं। खास तौर से वह गेन को स्विंग और यॉर्कर गेंद के लिए जाने जाते हैं। इस गेंदबाज ने लिस्ट ए, फर्स्ट क्लास और टी20 मुकाबले मिलाकर अबतक 31 विकेट हासिल किए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स में उनको शामिल करने के बाद ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आकाश जसप्रीत बुमराह जैसी खतरनाक यॉर्कर से बल्लेबाज की गिल्लियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.