धोनी ने CSK को IPL 2023 का खिताब जीतने के लिए शामिल किए 2 चैंपियन ऑलराउंडर, एक तो 6 साल बाद कर रहा वापसी, CSK का खिताब जीतना तय

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स यानी सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी ने आईपीएल 2023 की तैयारी शुरू कर दी है। चेन्‍नई में सीएसके का कैंप शुरू हो गया है, जिसमे धोनी काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं, ये सीजन धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है इसलिए धोनी इस सीजन को जितना चाहते हैं.सीएसके आईपीएल की चार बार की चैंपियन है, लेकिन इस बार एमएस धोनी के सामने कई बड़ी चुनौतियां हैं। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम आईपीएल 2022 में दस टीमों में नौवें नंबर पर रही थी।

IPL 2023 धोनी ने टीम में शामिल किये दो धाकड़ ऑलराउंडर्स

गुजरात के खिलाफ 31 मार्च को होने वाले आईपीएल के पहले मुकाबले में चेन्नई की टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. टीम में ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और मोईन अली की एंट्री हो गई है. जो गुजरात को अकेले ही उड़ा देंगे, दोनों खिलाडी ऑलराउंडर्स की गिनती में आते हैं, इस खबर की जानकारी खुद चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस बात की जानकरी दी है. चेन्नई ने ट्वीट करते हुए लिखा – इंतजार खत्म हुआ.

आईपीएल में बेन स्टोक्स के आंकड़े

दुनिया के घातक ऑलराउंडर्स में से एक इंग्लैंड के बेन स्टोक्स ने आईपीएल में अभी तक 43 मुकाबले खेले हैं जिसमें उनके नाम 920 रन हैं. उनके नाम आईपीएल में दो शतक भी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 28 विकेट भी हासिल किए हैं.

मोईन अली के आईपीएल आंकड़े

इस ऑलराउंडर ने आईपीएल में अब तक 44 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 910 रन हैं इतने ही मैचों में उन्होंने 5 अर्धशतक भी लगाए हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 76 रन रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.