वीडियो: पेंटर बने महेंद्र सिंह धोनी, फैंस के लिए अपने हाथों से स्टेडियम तैयार कर रहे हैं

दुनिया की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन 31 मार्च से शुरू होगा. आईपीएल 2023 के लिए सभी फ्रेंचाइंजी के खिलाड़ी अपनी टीम के साथ जुड़ गए हैं. आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 लीग का पहला मुकाबला खेलने को तैयार है. इस बीच कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

MS Dhoni ने चेपॉक स्टेडियम में की कुर्सियों की रंगाई 

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई के चैपॉक स्टेडियम प्रैक्टिश सेशन का हिस्सा है. इस दौरान वह स्टेडियम में लगी कुर्सियों की पुताई करते नजर आए. महेंद्र सिंह धोनी ने पहले मैदान पर लगी पीली कुर्सी पर एक तरफ स्प्रे के जरिए पुताई की, उसके बाद उन्होंने अपने पास खड़े एक शख्स से पूछा कैसी लग रही है, जिसके बाद उन्होंने कुर्सी के पीछे भी स्प्रे के जरिए पुताई की. पुताई के बाद कुर्सियों में चमक आ गई. एमएस धोनी यलो और स्काई ब्लू कलर से कुर्सियों पर स्प्रे किया.

धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

एमएस धोनी के कुर्सियों पर स्प्रे करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस का कहना है कि धोनी चेन्नई के चैपॉक स्टेडियम से खासा प्यार करते हैं. जिसके कारण वह चेन्नई की अपना पूरा समय देते है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एमएस धोनी का आईपीएल का यह आखिरी हो सकता है. इस आईपीएल सीजन के बाद धोनी क्रिकेट के आईपीएल से भी संन्यास का ऐलान कर सकते है.

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल टूर्नामेंट के सबसे सफल कप्तानों में से एक है. महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार आईपीएल का खिताब दिलाया है. चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 का पहला मैच 31 मार्च को गुजरात टाइटंस के साथ खेलेगी. दोनों टीमों के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.