भारतीय तेज गेंदबाज को चोटिल होने के बाद इस बड़े टूर्नामेंट से किया बाहर, मुश्किल में पड़ी टीम

भारतीय टीम से जुड़ी हुई खबर सामने आ रही है. हाल ही में यह पता चला है कि भारत का एक तेज गेंदबाज चोटिल हो गया है और वह अपनी चोट से नहीं उबर पाया, जिस वजह से उसे एक बड़े टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है और इस तेज गेंदबाज के बाहर होने की वजह से उसकी टीम की मुश्किलें बढ़ गई है.

चोटिल हुआ ये भारतीय तेज गेंदबाज

दरअसल भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज उमेश यादव अपनी चोट से उबर नहीं पा रहे, जिस वजह से उन्हें पूरे काउंटी सीजन से बाहर कर दिया गया है. वह इस टूर्नामेंट में मिडलसेक्स की तरफ से खेल रहे थे. पहले टीम को उम्मीद थी कि वह वापसी कर लेंगे. लेकिन अभी तक उमेश यादव चोट से पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए.

उमेश यादव को रॉयल लंदन कप में ग्लूसेस्टरशायर के विरुद्ध मैच के दौरान चोट लग गई थी और वह मैदान छोड़कर चले गए थे. काउंटी क्लब मिडलसेक्स ने इस संबंध में एक बयान जारी किया, जिसमें यह कहा गया कि मिडलसेक्स क्रिकेट को यह घोषणा करते हुए बेहद दुख हो रहा है कि उमेश यादव क्लब के साथ सीजन खत्म करने के लिए लंदन नहीं लौटेंगे. वह काउंटी चैंपियनशिप के बाकी मैचों से चोट के चलते बाहर हो रहे हैं.

बता दें कि उमेश यादव ने अपनी चोट से उबरने के लिए बीसीसीआई की मेडिकल टीम के साथ भारत की यात्रा की और उन्होंने मेडिकल टीम की निगरानी में अपनी चोट का इलाज शुरू किया. 17 सितंबर को उमेश यादव को लंदन वापस लौटना था. लेकिन चोटिल होने की वजह से वह ऐसा नहीं कर सके और इसी वजह से अब वो काउंटी क्रिकेट के बाकी बचे मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.