आकाश चोपड़ा ने इसे बताया टीम इंडिया का अगला कप्तान, टीम चयन पर खड़े किए सवाल

अब T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होने में पूरा एक महीना बाकी रह गया है. टीम इंडिया इस बार खिताब जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. भारत की 15 सदस्यीय टीम का चयन भी हो चुका है. पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया की घोषणा के बाद फैंस के साथ बातचीत की और इस दौरान फैंस के मन में उठ रहे सवालों के जवाब भी दिए. लेकिन उन्होंने T20 वर्ल्ड कप के लिए चयनकर्ताओं द्वारा चुनी गई टीम पर सवाल उठाए और तैयारियों को लेकर भी सवाल खड़े किए.

आकाश चोपड़ा से एक फैन ने यह पूछा था कि क्या ऑस्ट्रेलिया की परिस्थितियों में हर्षद पटेल असरदार साबित होंगे और मोहम्मद शमी को ना चुनने का फैसला सही है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं कह रहा हूं दोनों का रख लेते हैं. सच कहूं तो आप एक अतिरिक्त स्पिनर लेकर जा रहे हैं. आप एक स्पिनर कम ले जा सकते थे. डेथ ओवर में हर्षल पटेल काम करते और मोहम्मद शमी नई गेंद से कमाल करते. बुमराह दोनों तरफ चलते हैं और भुवी नई गेंद से विकेट चटकाते हैं. शमी के लिए चयनकर्ताओं ने थोड़ी देर कर दी.

इस खिलाड़ी को बताया फ्यूचर कप्तान

आकाश चोपड़ा ने फैंस से बातचीत के दौरान उस खिलाड़ी का नाम भी बताया, जो फ्यूचर में टीम इंडिया का कप्तान बन सकता है. उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत अलग ही बंदा है. टेस्ट क्रिकेट में उसने बहुत कुछ हासिल कर लिया है. लेकिन पंत के खेल को देखें तो लगता है कि वो T20 क्रिकेट के लिए बना है. लेकिन अभी तक वह इस फॉर्मेट का डीएनए क्रैक नहीं कर पाए हैं. वह अभी भी इसे समझने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन इस खिलाड़ी का फ्यूचर बहुत तगड़ा है. हो सकता है कि यह भविष्य में टीम इंडिया का T20 फॉर्मेट का कप्तान बन जाए. ये आगे आने वाले समय में दबंग अंदाज में खेलेगा और सब उससे डरेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.