वीडियो:- शार्दुल की शादी में पति चहल को छोड़ श्रेयस अय्यर के साथ पहुंची धनश्री, चोरी-छिपे दोनों एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट!

क्रिकेट न्यूज:- केएल राहुल के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। 27 फरवरी को दोनों सात फेरे लेकर एक अटूट रिश्ते में बंध जाएंगे। उनकी इस खुशी के अवसर पर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने शिरकत की है। जहां रोहित शर्मा अपनी पत्नी रीतिका के साथ नजर आए। वहीं, शार्दुल की खुशी में लेग स्पिनर धनश्री वर्मा और स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी शामिल हुए।

Shreyas Iyer-Dhanashree ने की Shardul Thakur की शादी में शिरकत

भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर मिताली पारुलकर के साथ अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू करने जा रहे हैं। 27 फरवरी को दोनों सात फेरे लेकर शादी जैसे अटूट बंधन में बंधेंगे। वहीं, उनकी इस खुशी पर चार चांद लगाने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी शिरकत की है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी रीतिका और शार्दुल के साथ नजर आ रहे हैं। इनके अलावा चहल की पत्नी धनश्री और श्रेयस अय्यर भी इस पिक्चर का हिस्स हैं।

Shreyas Iyer with Dhanashree: चहल ने नहीं की शार्दुल की शादी में शिरकत 

वायरल हो रही इस तस्वीर में हैरान कर देने वाली बात ये है कि इसमें धनश्री तो नजर आ रही हैं लेकिन इसमें उनके पति चहल नहीं है। दरअसल, पिछले कुछ समय से धनश्री और श्रेयस के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें उड़ रही हैं। ऐसे में चहल के बिना वर्मा और अय्यर की इस तस्वीर ने इन अटकलों को और भी हवा दे दी है। फैंस तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट्स भी करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा श्रेयस अय्यर में मुझे भविष्य का मुरली विजय दिखता है घर गृहस्थी पर ध्यान दो चहल भाई। तो एक लिखता है यूजी भाई के साथ बहुत गलत हो  रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.