टेस्ट क्रिकेट खेलने वाला यह क्रिकेटर बना बॉडी बिल्डर, सामने आई हैरान करने वाली तस्वीरें, पहचान पाना भी मुश्किल

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद क्रिकेटरों को अक्सर कमेंटेटर बनते हुए या फिर कोचिंग देते हुए देखा जाता है. लेकिन कुछ क्रिकेटर ऐसे भी रहे हैं, जिन्होंने क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद किसी और क्षेत्र में करियर बनाया. हाल ही में एक पूर्व क्रिकेटर की तस्वीरें सामने आई हैं, जो एक समय टेस्ट क्रिकेट का धाकड़ खिलाड़ी हुआ करता था और दुबला-पतला दिखता था. लेकिन अब ये क्रिकेटर बॉडी बिल्डर बन चुका है और उसको देखकर हर कोई हैरान है. यहां तक कि इस क्रिकेटर को फैंस पहचान तक नहीं पा रहे.

टेस्ट क्रिकेटर बना बॉडी बिल्डर

इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट खेल चुके क्रिस ट्रेमलेट 6 फुट 7 इंच लंबे हैं. उन्हें उनकी दुबली-पतली काया के लिए याद किया जाता रहा. लेकिन हाल ही में उनकी जो तस्वीरें सामने आई, उसे देख क्रिकेट प्रेमी हैरान रह गए. इन तस्वीरों में क्रिस ट्रेमलेट को पहचानना मुश्किल हो रहा है. दुबले-पतले क्रिस अब बॉडी बिल्डर बन गए हैं. वह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल रहे हैं और उनके मसल्स देख हर कोई हैरान है.

कैसे हुआ यह ट्रांसफॉरमेशन

वैसे क्रिस ट्रेमलेट जैसी हेल्दी लाइफ़स्टाइल को सबको अपनाना चाहिए. लेकिन क्रिकेटर ने बताया कि उनके लिए यह ट्रांसफॉरमेशन कितना मुश्किल रहा. बॉडी बिल्डर बनने के लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी. लेकिन उन्होंने कभी भी हिम्मत नहीं हारी और जो सोचा था, उसे करके दिखाया है और आगे भी वह इसे जारी रखेंगे.

बता दें कि क्रिस ट्रेमलेट इस समय इंग्लैंड लीजेंड्स के लिए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल रहे हैं. इंग्लैंड लीजेंड्स का श्रीलंका से सामना हुआ था, जिसमें उसे 7 विकेटों से हार का मुंह देखना पड़ा. लेकिन अभी भी इंग्लैंड की टीम को सात मैच और खेलने हैं जिसमें से अगर वह पांच मुकाबले जीतने में कामयाब रहती है तो सेमीफाइनल में पहुंच सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.