वीडियो: “ये दुख क्यों नहीं खत्म होता”, हरमनप्रीत कौर की एक गलती ने तोड़े करोड़ों दिल, फैंस को याद आया धोनी का RUN-OUT

क्रिकेट न्यूज:- भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) 23 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल में एक झटके में हीरो से जीरो बन गईं। सेमीफाइनल मुकाबले में जब कोई भी भारतीय बल्लेबाज कंगारू गेंदबाजी का सामना करने में कामयाब नहीं हो पा रहा था तो कप्तान ने एक करिश्माई पारी खेलकर जीत की उम्मीद जगाई।

लेकिन साथ ही में उनकी एक गलती ने जीत को हार में तब्दील कर फैंस का दिल तोड़ दिया। यह दर्द इतना ज्यादा था कि फैंस को सोशल मीडिया पर एमएस धोनी का साल 2019 का रन आउट याद आ गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया।

Harmanpreet Kaur का रन आउट बना हार की वजह

173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी टीम इंडिया की पारी शुरुआत में ही लड़खड़ा गई थी। महज 28 रन के संयुक्त स्कोर पर भारत ने 3 बल्लेबाजों को गंवा दिया था। इस मौके पर हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने जेमिमा रोड्रिग्स के साथ मिलकर पलटवार करना शुरू कर दिया। दोनों खिलाड़ियों के बीच 41 गेंदों में 69 रन की साझेदारी हुई, जिसने टीम इंडिया को एक मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया। 97 के टोटल स्कोर पर जेमिमा आउट हुईं तो पारी को आगे लेकर जाने का जिम्मा हरमन के कंधों पर आ गया।

कप्तान हरमन(52) एक दुर्भाग्यपूर्ण रन आउट का शिकार हुईं। दरअसल, रन लेते हुए उनका बल्ला जमीन में धंस गया जिसके चलते वह क्रीज पार नहीं कर सकीं। उनके आउट होते ही कोई भी बल्लेबाज कारगर साबित नहीं हुआ। अंत में भारत को 5 रन से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस रन आउट पर फैंस को एमएस धोनी का विश्वकप 2019 वाला रन आउट याद आ गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दर्द के साथ गुस्सा भी जाहिर किया।

यहां देखें फैंस के रिएक्शन –

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.