वीडियो: “तुम खुद अपने देश में पेले जाते हो…”, टीम इंडिया को हराने के लिए चुनी पाकिस्तान की प्लेइंग-XI, तो भारतीय फैंस ने उड़ाई जमकर खिल्ली

क्रिकेट न्यूज:- टीम इंडिया (Team India) को उसी के घर में हराना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं होता है. इस बात का इतिहास गवाह रहा है. क्रिकेट जगत में ऑस्ट्रेलियाई टीम को काफी मजबूत टीम माना जाता है. लेकिन भारतीय सरजमीं पर कंगारू टीम के दिग्गज खिलाड़ी टीम इंडिया के सामने पानी भरते हुए नजर आते हैं. टेस्ट नंबर-1 टीम ऑस्ट्रेलिया 4 टेस्ट मैच खेलने के लिए भारत दौरे पर है.

जहां उसे शुरूआती दोनों मुकाबलों में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. जिसे लेकर एक मीडिया हाउस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत को भारत में हाराने के लिए प्लेइंग-11 बनाए. इसके जवाब में पाकिस्तानी प्लेइंग-11 बना डाली जो टीम इंडिया को हराने का दमखम ऱखती है. इस घटिया प्लेइंग-11 को देखने के बाद भारतीय फैंस भड़क गए हैं और पाकिस्तानी टीम की खिंचाई करनी शुरू कर दी है।

Team India को हराने के लिए पाकिस्तानी फैन ने बनाई प्लेइंग-11

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) काफी मजबूत नजर आ रही है. क्योंकि सभी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का जलवा जारी है. भारतीय खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए दुनिया भर में तारीफ की जा रही है क्योंकि टेस्ट नंबर-1 टीम ऑस्ट्रेलिया बुरी तरह से पराजित किया है

वहीं RVCJ Media मीडिया हाउस सोशल मीडिया पर फैंस की राय जानने के लिए एक सवाल किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ”भारत को भारत में हाराने के लिए प्लेइंग-11 बनाए”. जिसके बाद एक पाकिस्तानी ने बिना देर किए 11 पाकिस्तानी खिलाड़ियों की प्लेइंग-1 1 तैयार कर ली।

जिसमें शान मसूद, आबिद अली, अब्दुल्ला शफीक, बाबर आजम, सरफराज अहमद, सऊद शकील, नौमन अली, यासिर शाह, इबरार अहमद, नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी को शामिल किया. जिसके बाद भारतीय फैंस बुरी तरह भड़क गए. एक भारतीय फैंस ने मजे लेते हुए ‘‘वर्ल्ड इलेवन बोला है भिखारी इलेवन नहीं”. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”भाई इन खिलाड़ियों का नाम लिखते वक्त शर्म नहीं आई.” फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दर्ज इस पाकिस्तानी को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने लिए जमकर मजे

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.