Video : ‘वह कोई अपराधी नहीं, उसे….’, KL Rahul को लेकर आकाश चोपड़ा vs वेंकटेश प्रसाद की लड़ाई में कूदे हरभजन

क्रिकेट न्यूज:- भारतीय चयन समिति ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिये वही टीम बरकरार रखी और लगातार असफलताओं के बावजूद केएल राहुल (KL Rahul) पर भरोसा बनाए रखा. केएल राहुल के फिर से टीम में चुने जाने के बाद एक बार फिर पूर्व भारतीय गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट कर राहुल के टीम में होने को गलत बताया, तो वहीं दूसरी ओर आकाश चोपड़ा ने प्रसाद के ट्वीट पर नाराजगी जताई और इसपर रिएक्ट किया. दोनों के बीच ट्विटर पर केएल राहुल को लेकर  ‘वॉर’ देखने को मिल रहा है।

अब पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने केएल राहुल के मुद्दे पर रिएक्ट करते हुए ट्वीट लगाई है और लोगों से अपील की केएल राहुल को अकेले छोड़ दें. भज्जी ने अपनी ट्वीट में आकाश चोपड़ा और प्रसाद का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनके ट्वीट को देखकर समझा जा सकता है कि भज्जी क्या कहना चाह रहे हैं।

भज्जी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘क्या हम kl rahul को अकेले छोड़ सकते हैं. उसने कोई अपराध नहीं किया है. वह अभी भी एक शीर्ष खिलाड़ी है. वह मजबूत वापसी करेगा. हम सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसे दौर से गुजरते हैं, वह पहला और आखिरी नहीं है. इसलिए कृपया इस बात का सम्मान करें कि वह हमारा अपना भारत का खिलाड़ी है और विश्वास रखें।’

हरभजन सिंह के ट्वीट पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि राहुल ऑस्ट्रे्लिया के खिलाफ दोनों टेस्ट में नाकाम रहे थे. लेकिन इसके बाद भी बीसीसीआई ने उन्हें तीसरे और आखिरी टेस्ट में शामिल किया है. वहीं, दूसरी ओर सरफराज खान और मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में अच्छा कर रहे हैं लेकिन उन्हें टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है. ऐसे में पूर्व तेज गेंदबाज प्रसाद ने ट्वीट कर चयनकर्ताओं पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कई दिनों से लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.