वीडियो: ऑस्ट्रेलिया को एक के बाद एक लग रहा है झटका, हेजलवुड के बाद अब इस दिग्गज खिलाड़ी को….

क्रिकेट न्यूज:- भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। टेस्ट सीरीज से पहले ही उसके कई खिलाड़ी चोटिल हुए थे। उसके बाद टीम को शुरुआती दो टेस्ट मैचों में हार मिली। फिर तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पूरी सीरीज से बाहर हो गए। उनके बाद अब दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर भी बाकी बचे दोनों टेस्ट मैचों में नहीं खेलेंगे।

वॉर्नर के दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान कोहनी में चोट लगी थी। उसके बाद वह मैच की दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए नहीं उतर पाए थे। मैट रेनशॉ दूसरे टेस्ट में वॉर्नर के कन्कशन रिप्लेसमेंट बने थे। पहली पारी में वॉर्नर और दूसरी पारी में रेनशॉ ने बल्लेबाजी की थी। वॉर्नर शुरुआती दो टेस्ट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। उन्होंने तीन पारियों में सिर्फ 26 रन ही बनाए। वह टेस्ट के बाद होने वाली वनडे सीरीज से वापसी कर सकते हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने क्या कहा?

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, “डेविड वार्नर भारत के टेस्ट दौरे से बाहर हो गए हैं और स्वदेश लौट आएंगे। वार्नर को दिल्ली में दूसरे टेस्ट में कोहनी पर चोट लगी थी और हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया था। जांच के बाद उनके रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया शुरू होगी। अभी यह अनुमान लगाया गया है कि वह तीन वनडे मैचों के लिए भारत लौटेंगे।”

स्टार्क और ग्रीन का खेलना भी मुश्किल

ऑस्ट्रेलिया के लिए यह एक बड़ा झटका है। जोश हेजलवुड और डेविड वॉर्नर के बाहर होने के पर टीम पर दबाव पड़ेगा। तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन अभी तक पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं। दोनों का अगले टेस्ट में खेलना मुश्किल है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट इंदौर के होल्कर स्टेडियम में एक मार्च से खेला जाएगा। इसके बाद नौ मार्च से चौथा टेस्ट अहमदाबाद में होगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.