वीडियो: शतक पे शतक लगाने वाले इस खिलाड़ी को रोहित शर्मा नहीं दे रहे है टीम में जगह, खिलाडियों को पानी पिलाने का काम.. ये मासूम बल्लेबाज

क्रिकेट न्यूज़:-भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों में टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ( Ishan Kishan ) टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन से बाहर है. ईशान किशन घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी टीम मैनेजमेंट की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं.

Ishan Kishan रन बनाने के बाद भी टीम से बाहर

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने बंग्लादेश में खेली गई वनडे और टी20 सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. किशन ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में अच्छी पारी खेली थी,लेकिन इसके बाद भी उन्हें टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया. ईशान किशन ने साल 2022 में भारत के लिए 8 वनडे मैच खेले, जिसमें उन्होंने 59.57 की औसत से शानदार 417 रन बनाए. इस दौरान किशन ने एक शतकीय पारी खेली, जोकि 210 रनों की पारी थी।

बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन (Ishan Kishan) को बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे सीरीज के एक मुकाबले में मौका दिया था, जिसमें उन्होंने आक्रामक पारी खेलती हुए 131 गेंदों पर 210 रन जड़े थे. लेकिन इसके बाद खेली गई श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए किशन को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया और इस सीरीज में केएल राहुल भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे फिर भी राहुल टीम में बरकरार रहे. हालांकि ईशान किशन टीम में बतौर 12वें खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल रहे. जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों में ईशान किशन को टीम इंडिया में जगह दी लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सकें।

Ishan Kishan को टेस्ट सीरीज में भी नहीं मिली जगह

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेली गई तीन वनडे मैचों की सीरीज में ईशान किशन केवल 30 रन बनाए थे. सेलेक्टर्स ने ईशान किशन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में मौका दिया, लेकिन टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट ने पहले दो टेस्ट मैचों में ईशान किशन को जगह नहीं दी. वो प्लेयर्स तक पानी की बोतलें पहुंचाने तक सीमित रह गए। क्रिकेट एक्सपर्ट की मानें तो टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा ईशान किशन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बचे दो टेस्ट मैचों में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल की जगह शामिल कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.