वीडियो: सूर्यकुमार यादव की स्टाइल में बाबा ने लगाया छक्का, वीडियो देख सभी हो रहे हैं दंग, देखिए वायरल वीडियो

क्रिकेट न्यूज:- बाबा धीरेचंद्र शास्त्री : बागेश्वर धाम सरकार के शिक्षाविद बाबा धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का इन दिनों काफी सुर्खियों में रहे हैं , हर कोई उनके बारे में जानने की कोशिश कर रहा है, जिससे वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने अपनी बातों से लोगों को बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर दिया कि वह दुसरो की बातो को भी जनता हैं । लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ ऐसा करते नजर आ रहे हैं जिसे देखकर दर्शक काफी हैरान हैं।

बाबा धीरेंद्र शास्त्री का क्रिकेट खेलते हुए वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो में बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) क्रिकेट खेल रहे हैं, इस दौरान वह ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं, हालांकि यह वीडियो पुराना है. वीडियो में कृष्णा शास्त्री हाथ में क्रिकेट बैट लेकर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) अपने भक्तों के बीच हैं और गेंद आने का इंतजार कर रहे हैं, जैसे ही गेंद उनकी दिशा में दिखती है, और जैसे ही बॉल उनकी पाली में आती हैं वह एक ज़ोरदासर शॉट लगा देता हैं जिस से लोग उनकी तारीफ करने लग जाते हैं।

धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के इस छोटे से वीडियो को उनके भक्त सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं और कई सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) एक ट्विटर यूजर ने चंद्र कृष्ण शास्त्री के इस वीडियो को अपने अकाउंट से पोस्ट किया और वीडियो के कैप्शन में लिखा- गुरुदेव फिर से हिन्दुत्व का झंडा बुलंद करने मैदान में आ गये हैं सभी सनातनी जय श्री राम लिखकर हिन्दुत्व का जोरदार समर्थन करे.जय बागेश्वर धाम, जय गोविंदा। धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही जमकर वायरल हो रहा है।

जानिए कौन हैं बाबा धीरेंद्र शास्त्री

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम धीरे-धीरे सरकार में अपना दरबार लगा रहा है. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के चमत्कार करने की खबर इसलिए है क्योंकि हाल ही में महाराष्ट्र के नागरा में एक व्यक्ति ने शिक्षाधीश धीरे कृष्ण शास्त्री पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.