वीडियो: दिल्ली टेस्ट के दौरान फूड पैकेट लेकर पहुंचे कर्मचारी को देखकर विराट कोहली ने हाथों से …..

क्रिकेट न्यूज:- विराट कोहली इस वक्त दिल्ली में चल रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा टेस्ट मैच खेलने में व्यस्त हैं। कोहली ने अपने होमग्राउंड पर अच्छी बल्लेबाजी की और 44 रनों की पारी खेली। हालांकि, फैन्स उनसे बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन एक विवादास्पद आउट के बाद विराट बड़ी पारी नहीं खेल सके।

भारतीय पारी के 50वें ओवर में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर मैथ्यू कुहनेमान की गेंद पर कोहली को एलबीडब्ल्यू करार दिया गया। कोहली मैदानी अंपायर नितिन मेनन के इस फैसले के खिलाफ गए और डीआरएस लिया। रिप्ले में दिखा कि गेंद का संपर्क बल्ले और पैड से एक ही समय पर हुआ। हालांकि, कई एंगल से देखने के बाद थर्ड अंपायर ने कोहली को आउट करार दिया।

इस तरह आउट दिए जाने के बाद रोहित शर्मा के साथ-साथ फैन्स भी हैरान रह गए। कोहली भी गुस्से में नजर आए। ड्रेसिंग रूम में रिप्ले चेक करने के दौरान कोहली चौंकने वाले एक्सप्रेशन देते नजर आए। वहीं अब उनका एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह किसी के हाथ में फूड पैकेट देखकर फनी एक्सप्रेशन दे रहे हैं।

वीडियो को देखकर फैन्स दावा कर रहे हैं कि यह उनका फेवरेट फूड छोले भटूरे हो सकते हैं। कोहली को यह कहते देखा गया है कि उन्हें राम के छोले भटूरे काफी पसंद है। ऐसा माना जा रहा कि उनके विवादास्पद तरीके से आउट होने के बाद उनके मूड को ठीक करने के लिए व्यक्ति द्वारा वह फूड पैकेट लगाया गया हो।

यहां देखें वायरल वीडियो👇👇👇

Leave a Reply

Your email address will not be published.