वीडियो: “एक मैच में शतक बनाता है और फिर फ्लॉप हो जाता है” इस भारतीय खिलाड़ी पर भड़के पूर्व क्रिकेटर, कहा निकाल फेंक…

क्रिकेट न्यूज:- इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला चल रहा है. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर निशाना साधा है और इस खिलाड़ी के खराब फॉर्म को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी है. दरअसल इस वक्त टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) लगातार आलोचकों के निशाने पर बने हुए है।

शतक बनाता है और तुरंत आउट ऑफ फॉर्म हो जाता है

संजय मांजरेकर ने टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर जोरदार तरीके से निशाना साधा है और एक बहुत बड़ी बात कह दी है, जिनके अगर पिछले 5 साल के आंकड़े देखे तो भले ही उन्होंने कई बार शतक लगाया हो पर इसके तुरंत बाद वह आउट ऑफ फॉर्म हो जाते हैं।

खराब फॉर्म के बावजूद मिला मौका

आपको बता दें कि इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है और खराब फॉर्म के बावजूद राहुल (KL Rahul) को शुभमन गिल की जगह पर प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया, जिस पर संजय मांजरेकर पूरी तरह से भड़के नजर आए.

उनका मानना है कि गिल इंतजार कर रहे हैं. निश्चित रूप से केएल राहुल की क्लास टीम में होना एक मजबूत तर्क है, लेकिन किसी ऐसे खिलाड़ी को खेलने का हक भी है, जो इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं।

इस बात से नाराज हैं संजय मांजरेकर

आपको बता दें कि इस वक्त शुभमन गिल बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, जो हर फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए बल्लेबाजी करते हुए नए- नए रिकॉर्ड बना रहे हैं.

इसके बावजूद भी केएल राहुल (KL Rahul) जैसे आउट ऑफ फॉर्म खिलाड़ी के लिए शुभ्मन गिल जैसे खिलाड़ी को इस अहम सीरीज में बाहर रखना संजय मांजरेकर को नागवार गुजरा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.