वीडियो: पवेलियन लौटते हुए विराट ने गुस्से में अंपायर को दी गंदी गाली, वायरल हुआ वीडियो

क्रिकेट न्यूज:- खेल के दूसरे दिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में खेला जा रहा है. इस मैच में विराट कोहली बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन, वह अंपायर के एक अजीबोगरीब फैसले का शिकार हो गए हैं। इस फैसले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में किंग कोहली अंपायर के फैसले से काफी निराश और हताश नजर आए. वहीं ड्रेसिंग रूम में बैठे बैटिंग कोच का रिएक्शन भी देखने लायक था. इसी कड़ी में कोहली बीच मैदान पर पवेलियन लौटते समय अपशब्दों का इस्तेमाल करते नजर आए। वायरल वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं।

यहां देखें वीडियो-

 

 


मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम काफी आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरी। टीम इंडिया के पास कल इस मैच में कब्जा जमाने का अच्छा मौका था, लेकिन लगातार गिरते विकेटों के बीच टीम इंडिया बड़ी मुश्किल में नजर आई. राहुल और पुजारा के जल्दी आउट होने के बाद क्रीज पर आए कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद थी। उन्होंने 44 रन बनाकर अच्छे संकेत भी दिखाए लेकिन फिर अंपायर के एक विवादित फैसले के कारण उन्हें आउट दे दिया गया। इसके बाद कोहली वापस जाते समय और ड्रेसिंग रूम में काफी गुस्से में नजर आए।

दरअसल, पारी के 50वें ओवर में अपना डेब्यू मैच खेल रहे मैथ्यू कुह्नमैन के हाथ में गेंद थी. उन्होंने विराट कोहली की तरफ गेंद फेंकी जो विराट कोहली के बल्ले और पैड पर लगभग एक साथ लगती दिखी. इसके बाद भी जब डीआरएस में देखा गया तो उनके आउट होने का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला, लेकिन इसके बाद भी थर्ड अंपायर ने विराट कोहली को आउट घोषित कर दिया. इसके बाद विराट कोहली ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते हुए मायूस दिखे. ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद उन्होंने रिप्ले देखते हुए नाराजगी भी जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.