वीडियो: मोहम्मद शमी ने एक बार फिर से जीता करोड़ों फैंस का दिल, मैदान में घुसे फैन के लिए सुरक्षाकर्मी से भिड़ गए भारतीय तेज गेंदबाज

क्रिकेट न्यूज:- आज यानी 17 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो चुका है। इस शानदार टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी इस हरकत से तमाम लोगों का दिल जीत लिया।

दरअसल एक प्रशंसक भारतीय क्रिकेटरों से मिलने के लिए दर्शकदीर्घा से मैदान के बीच में आ गए। उन्होंने स्टेडियम की सुरक्षा का उल्लंघन किया। भले ही वो फैन भारतीय क्रिकेटर्स से ना मिल पाया हो लेकिन मोहम्मद शमी ने सुरक्षाकर्मियों से अपील की कि उस प्रशंसक के साथ अच्छी तरह से बर्ताव करें।

इन दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मुकाबला नागपुर में खेला गया था जिसमें भारत ने एक पारी और 132 रन से जीत दर्ज की। इस पहले टेस्ट में शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके। बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में भारत इस समय 1-0 से आगे है।

 

दूसरे टेस्ट मैच की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया टीम में दो बदलाव हुए हैं। ट्रेविस हेड और मैथ्यू कुह्नमैन को मैट रेनशॉ और स्कॉट बोलैंड की जगह प्लेइंग XI में शामिल किया गया है। इस मुकाबले के दौरान एक फैन अपने पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर्स से मिलना चाह रहा था और इसी वजह से वो मैदान के बीच में आ गया। मोहम्मद शमी बड़े प्यार से सुरक्षाकर्मियों के पास आए और उनसे कहा कि प्रशंसक के साथ गलत बर्ताव करने की जरूरत बिल्कुल नहीं है।

 

ये रही वीडियो:

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप तालिका में इस समय ऑस्ट्रेलिया पहले स्थान पर है जबकि भारत दूसरे स्थान पर। दोनों टीमों के लिए यह टेस्ट सीरीज जीतना बेहद जरूरी है। मोहम्मद शमी ने अभी तक इस सीरीज में काफी अच्छी गेंदबाजी की है और तमाम फैंस यही चाह रहे होंगे कि आने वाले मुकाबलों में भी वो बेहतरीन गेंदबाजी करें।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.