वीडियो: Ind Vs Aus – ख्वाजा का कैच लेने के लिए हवा में उड़े केएल राहुल, विराट ने गले लगा कर….देखिए वायरल वीडियो 

क्रिकेट खबर:- भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) आंक्रामक बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उन्होंने दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच बता दिया कि वह एक शानदार बल्लेबाज के साथ-साथ बेहतरीन फील्डर भी हैं. जी हां उन्होंने फारवर्ड प्‍वाइंट ऑस्ट्रेलिया के सेट बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का हैरतअंगेज कैच लपका है. जिसे देखने के बाद आप भी अपने दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे. उनके इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है.

KL Rahul ने लपका अविश्वसनीय कैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बैटिंग करने का निर्णय लिया, लेकिन पैट कमिंस का यह फैसला उनके हक में जाता हुआ नहीं दिखाई दिया.

हालांकि उस्मान ख्वाजा (usman khawaja) बल्लेबाजी करते हुए अच्छी लय में नजर आ रहे थे. उन्होंने सूझबूझ से बल्लेबाजी करते हुए भारतीय गेंदबाजों को विकेट नहीं दिया लेकिन वह जडेजा के ओवर में स्विप शॉट खेलते हुए बड़ी गलती कर बैठे।

हुआ कुछ यू था कि ख्वाजाक्‍या खूब बल्‍लेबाजी कर रहे थे, लेकिन उन्होंने जडेजा की गेंद पर रिवर्स स्‍वीप करने गए थे, लेकिन वह अपने शॉॉट्स को अच्छे से टाइम नहीं कर पाए. और गेंद फारवर्ड प्‍वाइंट पर खड़े थे केएल राहुल (KL Rahul) की ओर चली गई, वहीं राहुल प्‍वाइंट की ओर हवा दायीं ओर डाइव लगाई औ एक हाथ से बेहतरीन कैच लपका लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.