वीडियो: चेतन शर्मा ने हार्दिक पांड्या के बाद अब विराट कोहली के खिलाफ उगला जहर, कहा – उसे लगता है वही क्रिकेट का …..

क्रिकेट न्यूज:- भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने एक इंटरव्यू ने भारतीय क्रिकेट में नया बवंडर खड़ा कर दिया है. दरअसल ये इंटरव्यू नहीं बल्कि एक स्टिंग ऑपरेशन है जिसके बाद चेतन शर्मा (Chetan Sharma) और कुछ तक मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम पूरी तरह एक्सपोज हो गई है. ये स्टिंग ऑपरेशन किया है जी न्यूज ने जिसके हिडेन कैमरे में चेतन शर्मा से भारतीय क्रिकेट के उन अंदरुनी बातों को उगलवा लिया है जो आजतक सार्वजनिक नहीं थी. चेतन (Chetan Sharma) ने इस ऑपरेशन में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर भी काफी कुछ कहा है।

विराट पर क्या बोले चेतन?

चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने विराट कोहली और गांगुली विवाद के बारे में कहा, “उसे लगता है कि वो क्रिकेट और बोर्ड से भी बड़ा हो गया है और कोई भी उसका बाल बांका नहीं कर सकता. विराट को ऐसा भी लगता है कि उसके बिना भारत में क्रिकेट बंद हो जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं होता है, बड़े बड़े क्रिकेटर आए और चले गए लेकिन क्रिकेट वहीं का वहीं है. कप्तानी के दौर में विराट ने अध्यक्ष (गांगुली) को नीचा दिखाने की कोशिश की.” चेतन के इस बयान के बाद विराट को कप्तानी से हटाने वाले राज से पूरा पर्दा खुल गया है।

और क्या बोले चेतन?

चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने हिडेन कैमरे के सामने जो कहा उसके संपादित अंश, “रोहित मेरे बच्चे की तरह है और घंटों मुझसे बात करता है. हार्दिक मुझसे मिलने आता है, उमेश यादव और दीपक हूड्डा भी हाल में मिलने आए थे. खिलाड़ी टीम में अपनी जगह बनाने और बचाए रखने के लिए इंजेक्शन का सहारा लेते हैं, इंजरी और आराम के नाम पर खिलाड़ियों को टीम से बाहर किया जाता है. ईशान किशन के दोहरे शतक ने तीन खिलाड़ियों का वनडे करियर खतरे में डाल दिया था इसलिए उन्हें अगले वनडे मैचोंं मे मौका नहीं दिया गया. संजू सैमसन को टीम में रखने के लिए दबाव रहता है.”

चेतन शर्मा की कुर्सी जानी तय

चेतन शर्मा के इस खुलासे के बाद बीसीसीआई से उनकी विदाई तय है. शायद ही कोई खिलाड़ी या ऑफिशियल उनके साथ काम करना चाहेगा. शर्मा को हटाने पर फैसला बीसीसीआई के सचिव जय शाह लेंगे. बता दें कि जनवरी 2023 में ही चेतन शर्मा को लगातार दूसरी बार बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य चयनकर्ता बनाया था।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.