T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने से इस खिलाड़ी के बदले तेवर, देखें वीडियो में पूरा माजरा

कुछ दिन पहले ही T20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम घोषित कर दी गई. इस टीम में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को चुना गया है. हालांकि कुछ ऐसे खिलाड़ियों को टीम में शामिल नहीं किया गया, जो चुने जाने के प्रबल दावेदार थे. एक ऐसा ही खिलाड़ी है जिसे T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली और अब इस खिलाड़ी के तेवर बदल गए हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें इस खिलाड़ी के बदले हुए तेवर देखकर हर कोई हैरान है.

T20 वर्ल्ड कप टीम में न चुने जाने पर बदले इस भारतीय के तेवर

T20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को जगह नहीं मिली. उन्हें स्टैंडबाई प्लेयर के रूप में चुना गया है. यानी वह मुख्य टीम का हिस्सा नहीं हैं और उन्हें खेलने के मौके भी नहीं मिल पाएंगे. T20 वर्ल्ड कप टीम के ऐलान के बाद श्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जो बहुत वायरल हो रहा है और इस वीडियो में उनके तेवर भी तरह से बदले हुए नजर आ रहे हैं.

खराब फॉर्म के चलते होते रहे अंदर-बाहर

श्रेयस अय्यर पिछले कुछ समय से टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं. आईपीएल 2022 में भी वह बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए थे और उन्हें एशिया कप 2022 के लिए भी भारतीय टीम में नहीं चुना गया था. इसी वजह से हो सकता है कि उन पर चयनकर्ताओं ने भरोसा नहीं किया और T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं दी.

वीडियो में दिखा श्रेयस अय्यर का रौद्र रूप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

श्रेयस अय्यर वीडियो में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. पहले तो यह कहा जा रहा था कि उन्हें शॉर्ट गेंदों का सामना करने में दिक्कत होती है और वह आउट हो जाते हैं. लेकिन वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह शॉर्ट गेंदों पर ही बड़े-बड़े स्ट्रोक खेल रहे हैं. यानी उनके खेलने का अंदाज बदल चुका है. अय्यर को T20 वर्ल्ड कप में अब तभी खेलने का मौका मिल सकता है, जब मुख्य टीम का कोई खिलाड़ी चोटिल हो जाए और उन्हें शामिल किया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.