विराट कोहली को कब संन्यास लेना चाहिए? इस पूर्व क्रिकेटर ने बताया सही समय

भारतीय टीम एशिया कप 2022 में अपने खराब प्रदर्शन के चलते बिना फाइनल में पहुंचे ही बाहर हो गई. लेकिन अच्छी बात यह रही कि इस टूर्नामेंट के दौरान विराट कोहली की फॉर्म में वापसी हो गई. उन्होंने अफगानिस्तान के विरुद्ध मैच में शानदार शतक लगाया. वह इस टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. विराट के फॉर्म में वापसी के बाद उनके फैंस बहुत खुश हैं. लेकिन इसी बीच पूर्व क्रिकेटर ने उनके संन्यास को लेकर बड़ा बयान दे डाला है. इस क्रिकेटर ने बताया कि आखिर विराट को कब संन्यास लेना चाहिए.

विराट के संन्यास को लेकर पूर्व पाक क्रिकेटर का बड़ा बयान

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी हमेशा विवादित बयान देते रहते हैं. इस बार उन्होंने विराट कोहली के संन्यास को लेकर बात की. आफरीदी ने समा टीवी पर बात करते हुए कहा कि विराट को इस मुकाम तक पहुंचने में बहुत संघर्ष करना पड़ा है. वह एक चैंपियन है. लेकिन हर क्रिकेटर के जीवन में एक ऐसा दौर आता है जहां उसे संन्यास लेने के बारे में सोचना पड़ता है. विराट अगर अपने करियर के चरम पर संन्यास लेते हैं, तो ये देखना बहुत अच्छा लगेगा.

विराट के फैन हो सकते हैं नाराज

शाहिद अफरीदी ने एक क्रिकेटर होने के नाते विराट कोहली को लेकर जो सलाह दी है, वह शायद सही हो सकती है. लेकिन भारतीय फैंस को उनका यह बयान बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा, क्योंकि भारतीय फैंस अपने चहेते विराट कोहली को लंबे समय तक खेलते हुए देखना चाहते हैं. विराट कोहली जब खराब फॉर्म से जूझ रहे थे और लगभग 3 साल तक उन्होंने कोई शतक नहीं लगाया, तब भी उनके फैंस उनसे हर मैच में बेहतरीन पारी की उम्मीद करते थे और उनको खेलते हुए देखना चाहते थे और आखिरकार विराट ने शतक लगाकर अपने फैंस को खुश कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.