इस भारतीय खिलाड़ी ने अचानक लिया संन्यास, करियर बर्बाद होने का जिम्मेदार धोनी को ठहराया

भारत के एक क्रिकेटर ने बीते सोमवार को अचानक से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी. इस खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अलावा घरेलू क्रिकेट से भी रिटायरमेंट ले लिया. हालांकि इस खिलाड़ी ने अपने करियर बर्बाद होने का जिम्मेदार धोनी को ठहराया. सोशल मीडिया के जरिए इस खिलाड़ी ने फैंस के सामने अपनी बात रखी और यह भी कहा कि अगर धोनी ने उन्हें मौका दिया होता तो शायद आज वह अपने करियर के ऊंचे मुकाम पर होते.

इस खिलाड़ी ने अचानक से लिया संन्यास

मध्य प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले और सीएसके का हिस्सा रह चुके तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की और बताया कि वह घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं. उन्होंने इसके साथ ही यह भी खुलासा कर दिया कि अगर धोनी उन्हें एक मौका दे देते तो शायद उनका करियर चमक चाहता.

करियर बर्बाद होने का धोनी को दिया दोष

ईश्वर पांडे ने संन्यास की घोषणा करने के साथ-साथ धोनी पर भी निशाना साधा. उन्होंने बताया कि उन्हें न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था. लेकिन किसी भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिल पाया और उन्हें जीवन भर इस बात का अफसोस रहेगा. इसके लिए उन्होंने धोनी को दोष देते हुए कहा कि अगर धोनी मुझ पर पूरा भरोसा करते और एक मौका देते तो मेरा करियर कुछ और होता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishwar pandey (@ishwar22)

उन्होंने अपने पोस्ट में यह बात भी कही कि जब वह 23-24 साल के थे तो अच्छा खेल रहे थे और बस धोनी से एक मौका मिलने का इंतजार कर रहे थे. लेकिन उन्होंने इस बात पर गर्व जताया कि उन्हें विराट, युवराज, जडेजा, धोनी और रैना जैसे दिग्गज क्रिकेटरों के साथ ड्रेसिंग रूम में समय बिताने का अवसर मिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published.