T20 वर्ल्ड कप 2022: इन 3 खिलाड़ियों को तुरंत टीम इंडिया में शामिल करो, नहीं तो टूर्नामेंट हारने के लिए रहो तैयार

T20 वर्ल्ड कप के लिए सोमवार को भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया, जिसमें युवा खिलाड़ियों के साथ अनुभवी खिलाड़ियों को भी चुना गया है. 16 अक्टूबर से टूर्नामेंट शुरू होने वाला है. T20 वर्ल्ड कप टीम में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की वापसी हुई है. लेकिन चयनकर्ताओं ने कुछ बड़े खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया है, जिनके बिना भारत का T20 वर्ल्ड कप जीतना मुश्किल नजर आता है. ऐसे में फैंस मांग कर रहे हैं कि इन तीन खिलाड़ियों को तुरंत भारत की T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह दो.

मोहम्मद शमी

T20 वर्ल्ड कप के लिए मोहम्मद शमी को स्टैंडबाई प्लेयर के रूप में चुना गया है. लेकिन चयनकर्ताओं को इस फैसले पर बाद में पछताना पड़ सकता है. मोहम्मद शमी को बड़े टूर्नामेंट खेलने का काफी अनुभव है. उनके बिना भारतीय टीम एशिया कप भी नहीं जीत पाई.

शिखर धवन

एशिया कप जैसे टूर्नामेंट में ही भारतीय टीम की बल्लेबाजी की पोल खुल गई. केएल राहुल ओपनर के तौर पर फ्लॉप रहे. ऐसे में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में ओपनर के बल्लेबाज के रूप में शिखर धवन का चयन होना चाहिए था. फैंस भी यही डिमांड कर रहे हैं.

कुलदीप यादव

कुलदीप यादव चाइनामैन गेंदबाज हैं, जो बहुत ही बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं और खुद को साबित भी कर चुके हैं. लेकिन चयनकर्ता उन्हें नजरअंदाज करते आ रहे हैं. T20 वर्ल्ड कप टीम से भी कुलदीप यादव को बाहर रखा गया है और बाद में चयनकर्ताओं को इस गलती का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.