वीडियो: IND vs AUS टेस्ट सीरीज के दौरान जडेजा की वापसी होना हुआ तय, श्रेयस अय्यर के बारें में भी आयी अपडेट

क्रिकेट न्यूज़:- भारतीय फैंस के लिए Good और Bad दोनों तरह की खबरें हैं। सबसे पहले अच्छी खबर यह है कि रवींद्र जडेजा ने एनसीए में अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। अब जडेजा गुरुवार को नागपुर में टेस्ट टीम से जुड़ेंगे। बुरी खबर यह है कि श्रेयस अय्यर अभी भी एनसीए में हैं और नागपुर टेस्ट से बाहर हैं।

रवींद्र जडेजा करीब पांच महीने से भारतीय टीम से दूर हैं। जडेजा टीम के साथ आखिरी बार अगस्त 2022 में एशिया कप में खेले थे। इसके बाद उन्हें घुटने में चोट लग गई और उन्हें लगभग पांच महीने के लिए दरकिनार कर दिया गया। वह ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्व कप 2022 में भी नहीं खेल पाए थे।

जडेजा ने हाल ही में चेन्नई में सौराष्ट्र के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन करते हुए वापसी की है। इस दौरान उन्होंने 41.1 ओवर फेंके और दूसरी पारी में सात विकेट लिए। जबकि जडेजा ने बल्ले से 15 रन समेत 25 रन जड़े।

रवींद्र जडेजा की वापसी टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। लेकिन श्रेयस अय्यर भी चोट के कारण एनसीए पहुंच गए हैं। श्रेयस अय्यर 2022 में शानदार फॉर्म में थे। ऐसे में मध्यक्रम के बल्लेबाज टीम के साथ नहीं रहेंगे। टीम के लिए ये निराशाजनक खबर है।

कमर में चोट के कारण अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए थे। श्रेयस अय्यर को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह बेंगलुरु में ही रहेंगे और नागपुर टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। हालांकि, वह 17 फरवरी से दिल्ली में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में टीम से जुड़ सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.