वीडियो: शुभमन गिल को ईशान किशन ने लगाया जोरदार थप्पड़, सामने बैठे यजुवेंद्र चहल देखते रह गए, देखिये वायरल वीडियो

क्रिकेट न्यूज़:- भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच अहमदाबाद में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार शतकीय पारी खेली। भारत ने तीन टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच बुधवार (1 फरवरी) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला। मैच में न्यूजीलैंड को 168 रनों से हरा कर टीम इंडिया ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युजवेंद्र चहल, ईशान किशन और शुभमन गिल नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में तीनों खिलाड़ी रियलिटी शो रोडीज की नकल करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसमें ईशान किशन गोरिल्ला बने नजर आ रहे हैं और वह जैसे-तैसे उछल-कूद कर रहे हैं। इसी बीच ईशान ने किशन, गिल को जोरदार थप्पड़ मार दिया। तीनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इसे अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं, अब इस वीडियो को करीब 7 हजार लोगों ने कमेंट कर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

देखिये वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

शुभमन सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और नियमित रूप से पोस्ट करते हैं। गिल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं। दरअसल, तीनों ने मस्ती के लिए एक फनी वीडियो बनाया। ईशान ने गिल को कई थप्पड़ मारे। गिल ने भी खुद को थप्पड़ मारा था। वहीं, युजवेंद्र चहल कुर्सी यह नजारा देखते ही रह गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.