जेल में सजा काटते हुए इस धुरंधर क्रिकेटर को अपनी ही वकील से हो गया था प्यार, काट रहा था इस बड़े गुनाह की सजा

बहुत से क्रिकेटर ऐसे रहे हैं, जिनके क्रिकेटर बनने का सफर ही रोमांचक नहीं रहा बल्कि उनकी लव स्टोरी भी बहुत दिलचस्प रही है. ऐसी ही प्रेम कहानी है एक धुरंधर गेंदबाज की, जिसे जेल में सजा काटते हुए प्यार हुआ था. ये खिलाड़ी किसी बड़े गुनाह की सजा के चलते जेल में था और इसी दौरान उसे अपने वकील से प्यार हो गया, जिससे बाद में उसने शादी कर ली.

अपनी ही वकील से प्यार कर बैठा था ये धुरंधर

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की लव स्टोरी बहुत दिलचस्प रही है. उन्हें नर्जिस खान से प्यार हो गया था, जो पाकिस्तान मूल की ब्रिटिश नागरिक थी और मोहम्मद आमिर का केस लड़ रही थीं. दोनों की इस दौरान नज़दीकियां बढ़ गई और फिर 2016 में दोनों ने निकाह कर लिया.

मैच फिक्सिंग के आरोप में गए थे जेल

मोहम्मद आमिर 2010 में मैच फिक्सिंग के आरोप में पकड़े गए और फिर उन्हें जेल जाना पड़ा था. इस दौरान नर्जिस ने उनका केस लड़ा. मोहम्मद आमिर के ऊपर मैच फिक्सिंग की वजह से 5 साल का बैन भी लगा था. मोहम्मद आमिर को लगभग आधे साल तक जेल मेंरहना पड़ा था. उस समय वह केवल 18 साल के थे. फिक्सिंग से बाहर होने के बाद उन्होंने 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की. लेकिन फिर से 2020 में उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट में आंतरिक राजनीति के चलते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.