वीडियो: हार्दिक पांड्या की वजह से युवा भारतीय बल्लेबाज का करियर पड़ा खतरे में, कहीं बिना खेले ही ना ले ले संन्यास, वजह जान फैंस भी होंगे हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को दूसरे T20 में 6 विकेटों से हरा दिया।। इस सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पहले मुकाबले की हार के बाद उम्मीद की जा रही थी कि कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी टीम की प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव करेंगे। बदलाव हुए जरूर, लेकिन कप्तान ने एक ऐसे खिलाड़ी को फिर से इग्नोर कर दिया, जिसे बाहर बैठाने पर लोग हैरान हो गए।

हार्दिक ने इस खिलाड़ी को किया इग्नोर

हम बात कर रहे हैं स्टार ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के बारे में। शॉ को इस सीरीज के लिए सालों बाद टीम में तो जगह दी गई, लेकिन उन्हें पहले दो मैचों में प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिल पाई। लगातार ओपनिंग करने वाले ईशान किशन और शुभमन गिल की जोड़ी ने अभी तक एक अच्छी साझेदारी नहीं की। लेकिन फिर भी उन्हें टीम में लगातार मौके मिल रहे हैं।

ऐसे में लोगों ने इस फैसले पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। पृथ्वी शॉ इस मैच के शुरू होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे और लोग लगातार अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। अगर ऐसे ही चलता रहा तो पृथ्वी शॉ को कहीं बिना खेले ही संन्यास ना लेना पड़ जाए। वह लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे और उन्हें काफी मुश्किल से T20 टीम में जगह मिली। लेकिन खेलने का मौका नहीं मिल रहा।

भारत की प्लेइंग 11 में एक बदलाव

भारतीय टीम एक बदलाव के साथ उतरी। उमरान मलिक की जगह युजवेंद्र चहल को जगह मिली।
Playing 11: शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, शिवम मावी, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह।

Leave a Reply

Your email address will not be published.