Asia Cup 2022 : वानिंदू हसारंगा से पूछा- क्या खाकर खेलने उतरे थे? मिला ये जवाब

एशिया कप 2022 का फाइनल मैच रविवार को खेला गया, जो बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा. इस मुकाबले का नतीजा ऐसा निकला, जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी. जब श्रीलंकाई टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी तो उसकी हालत बहुत खराब थी. किसी को भी यह नहीं लग रहा था कि श्रीलंका 100 रन का स्कोर भी पार कर पाएगी. लेकिन उसने 6 विकेट खोकर 170 रन बना लिए. श्रीलंकाई टीम की जीत में वानिंदू हसारंगा की महत्वपूर्ण भूमिका रही. मैच के बाद जब उनसे पूछा गया कि वह आखिर क्या खाकर खेलने उतरे थे, जो उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया. तो आइए जानते हैं उन्होंने क्या जवाब दिया.

वानिंदू हसारंगा ने निभाई जीत में महत्वपूर्ण भूमिका

श्रीलंकाई टीम के फाइनल मैच जीतने में वानिंदू हसारंगा की महत्वपूर्ण भूमिका रही. वानिंदू हसारंगा ने गेंद और बल्ले से योगदान दिया. उन्होंने पाकिस्तान की पारी के आखिरी ओवर में 3 विकेट चटकाए और पूरे मैच में कुल 4 ओवर में केवल 27 रन दिए थे. इसके अलावा उन्होंने 21 गेंदों में 36 रन की बेहतरीन पारी भी खेली थी. वहीं पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने 6 मैचों में 9 विकेट हासिल किए और 66 रन बनाए. उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी चुना गया.

दिया ये मजेदार जवाब

बता दें कि श्रीलंकाई टीम एक समय 60 रन पर पांच विकेट गंवा चुकी थी. तब वानिंदू हसारंगा मैदान पर उतरे और फिर उन्होंने भानुका राजपक्षे के साथ मिलकर बड़ी साझेदारी निभाई. मैच के बाद जब हसारंगा से पूछा कि वह कैसे इतना अच्छा प्रदर्शन कर पाए. तो उन्होंने कहा- मैं जब बल्लेबाजी करने आया तो भानुका के साथ मिलकर 150 रन बनाने की योजना बनाई. मैंने उनसे कहा कि मैं अपनी भूमिका निभाऊंगा और अपने शॉट्स खेलूंगा.

उन्होंने आगे कहा- मुझे इन परिस्थितियों में गेंदबाजी करना पसंद है. स्टंप्स पर गेंदबाजी करना चाहता हूं, इसीलिए मैं सफल हूं. मैं टाइट गेंदबाजी करने और डॉट बॉल डालने की कोशिश करता हूं. हमारे लड़कों ने भी पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया, खासतौर पर अफगानिस्तान से मैच हारने के बाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published.