केएल राहुल ने अथिया शेट्टी संग लिए सात फेरे, देखें शादी की सारी तस्वीरें

सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। उन्होंने 23 जनवरी को खंडाला स्थित फार्महाउस पर क्रिकेटर केएल राहुल के साथ सात फेरे लिए। यह शादी बेहद निजी रही, जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि अथिया और केएल राहुल ने शाम 4 बजे फेरे लिए

अथिया शेट्टी और केएल राहुल पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन उन्होंने अपना रिलेशनशिप 2021 में फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग पर ऑफिशियल किया था। इस फिल्म से अथिया के भाई अहान ने बॉलीवुड डेब्यू किया। फिल्म की स्क्रीनिंग पर अथिया और केएल राहुल ने एक साथ एंट्री की थी और मीडिया को पोज भी दिए थे। इसके बाद से अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक साथ हैंगआउट करने लगे। वो सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते।

इससे पहले अथिया और केएल राहुल के रोमांस की खबरों ने तब जोर पकड़ा, जब दोनों ने 2020 में थाईलैंड में एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। तब दोनों की साथ वाली तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को खास मौकों और बर्थडे पर क्यूट अंदाज में विश करते नजर आते।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

सुनील शेट्टी अपनी लाडली की शादी करके बेहद खुश हैं। शादी के बाद उन्होंने पपाराजी से बातचीत में बताया कि राहुल उनका बेटा ही है और वह फादर-इन-लॉ बनकर खुश हैं। वहीं अथिया के भाई ने भी केएल राहुल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह राहुल को हमेशा भाई मानते थे और अब तो वह उनकी फैमिली का हिस्सा बन चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.