वीडियो: मैच को बीच में छोड़कर घर भाग निकला ये दिग्गज भारतीय क्रिकेटर, अब BCCI सख्त एक्शन लेने के मूड में

इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष हेमंत पाटिल ने शनिवार को क्रिकेटर केदार जाधव के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की। केदार जाधव पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए मैच बीच में ही छोड़कर चले गए। पाटिल ने कहा कि वह जाधव के कृत्य के संबंध में बीसीसीआई में शिकायत दर्ज कराएंगे।

उन्होंने कहा, “कोई भी खिलाड़ी कितना भी बड़ा क्यों न हो, उसे मैच समिति के नियमों का पालन करना चाहिए और खेल भावना से व्यवहार करना चाहिए, नहीं तो जाधव को क्रिकेट छोड़कर घर बैठना चाहिए।” उन्होंने कहा कि केदार का व्यवहार ‘क्रिकेट के भरोसे बड़ा होना और इस खेल को ही लात मारने’ जैसा है, पैसे के उन्माद में कुछ भी करना उचित नहीं है।

हेमंत पाटिल ने कहा है कि केदार ने अब तक कई गलतियां की हैं, अब उनकी गलतियों को माफ नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि केदार रणजी ट्रॉफी में महाराष्ट्र टीम में हैं। महाराष्ट्र बनाम तमिलनाडु रणजी ट्रॉफी मैच पुणे के गहुंजे स्टेडियम में खेला गया। इस मैच के दौरान केदार ने पारिवारिक कारणों का हवाला देकर मैच बीच में ही छोड़ दिया था।

ये भी टीम इंडिया दुनिया की नंबर वन ODI टीम बनने की दहलीज पर, बस करना होगा ये काम

इसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रोहित पवार से मुलाकात की। केदार ने रोहित पवार द्वारा बुलाई गई एमसीए की बैठक में भाग लिया। पाटिल ने मांग की कि यह अनुशासन का उल्लंघन है और बिना किसी देरी के उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.