वीडियो: बाल-बाल दुर्घटना का शिकार होने से बचे रोहित शर्मा, एक पल के लिए खिलाड़ियों और फैंस की थम गई सांसे, जानिए अब कैसी है कप्तान की तबीयत

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीत 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मैच भारत अपने नाम कर चुका हैं सीरीज का दूसरा मैच आज रायपुर में खेला जा रहा है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टाॅस जीत के पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. भारतीय इस मुकाबले में बिना किसी बदलाव के उतरी है.

पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूज़ीलैंड की हालत अभी पतली नजर आ रही है. पहले ही ओवर में शून्य के स्कोर पर पहला विकेट गिर चुका था. वहीं मैच के तीसरे ओवर में कप्तान रोहित शर्मा से जुड़ा एक रोचक वाकया देखने को मिला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बाल-बाल बचे कप्तान Rohit Sharma

टॉस जीत के भारत ने न्यूज़ीलैंड टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूज़ीलैंड की शुरुआत बेहद खराब रही, पहले ही ओवर में विस्फोटक बल्लेबाज फिन ऐलन को मोहम्मद शमी ने बोल्ड करके पवेलियन भेज दिया।

पारी का तीसरा ओवर चल रहा था गेंदबाजी शमी कर रहे थे। कप्तान Rohit Sharma अंपायर के पास उनसे कुछ बात करने गए थे तभी कहीं से किसी फील्डर ने गेंद फेंक दी। जो कि रोहित और अंपायर नितिन मेनन की ओर थी। दोनों सर पे हाथ रख के गेंद से बचते हुए दिखे। कोच राहुल द्रविड की भी ये देख के हँसी छूट गई। ये पूरा वाकया वीडियो में कैद हो गया। सोशल मीडिया पर फैंस खूब इस वीडियो को देख रहे हैं।

क्या है मैच का हाल

टॉस हार के पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूज़ीलैंड की टीम पारी की शुरूआत से ही लड़खड़ाती नजर आई। पहली ही ओवर में शून्य के स्कोर पर पहला विकेट गंवा दिया।उसके बाद तो विकेट गिरने का सिलसिला स लग गया। एक के बाद एक न्यूज़ीलैंड का बल्लेबाज पवेलियन लौटता गया। मात्र 15 रन के स्कोर पर न्यूज़ीलैंड की आधी टीम पवेलियन में लौट चुकी थी। न्यूजीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 34.3 ओवर में 108 रन बनाकर ढेर हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.