वीडियो: जिसने अकेले दम पर पहले वनडे में टीम इंडिया को हारे हुए मैच में दिलाई जीत, अब उसी को कप्तान रोहित करें देंगे टीम से बाहर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है. टीम इंडिया इस सीरीज का पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त बना चुकी है. ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे ही मैच में कप्तान रोहित शर्मा सीरीज अपने नाम करना चाहेंगे. इस मैच के लिए रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में भी बदलाव कर सकते हैं. शुरुआती मैच में फ्लॉप रहे एक खिलाोड़ी को इस मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है.

इस ओपनिंग छोड़ी पर भी खेला जाएगा दांव

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में कप्तान रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल ने पारी की शुरुआत की थी. इस मैच में शुभमन गिल के बल्ले से दोहरा शतक देखने को मिला था, ऐसे में दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे में भी इस छोड़ी का खेलना तय माना जा रहा है. शुभमन गिल इस समय काफी शानदार फॉर्म में भी चल रहे हैं.

विराट कोहली पर सभी की नजर

विराट कोहली का नंबर तीन पर खेलना तय है. वह पहले मैच में फ्लॉप साबित हुए थे, ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस को इस मैच में उनसे काफी उम्मीद होंगी. विराट कोहली ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में दो शतक लगाए थे, वह इसी खेल को जारी रखना चाहेंगे.

मिडिल ऑर्डर में इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

नंबर चार पर इस मैच में भी ईशान किशन  को जगह मिल सकती है. पांचवें नंबर पर एक बार फिर सूर्यकुमार यादव देखने को मिल सकते हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी पहले वनडे में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे थे. वहीं, छठे पर हार्दिक पांड्या का उतरना तय लग रहा है.

गेंदबाजी क्रम में हो सकता है बदलाव

ऑलराउंडर के तौर पर वॉशिंगटन सुंदर को पहले मैच में मौका मिला था, लेकिन वह गेंद और बल्ले दोनों से ही फ्लॉप रहे थे, ऐसे में इस मैच में उनकी जगह शाहबाज अहमद को मौका मिल सकता है. वहीं बतौर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज कप्तान की पहली पसंद रह सकते हैं. लेकिन पहले वनडे के बड़े मैच विनर रहे शार्दुल ठाकुर को रोहित शर्मा बाहर कर सकते हैं और उनकी जगह उमरान मलिक को टीम में शामिल कर सकते हैं.

दूसरे वनडे मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक.

Leave a Reply

Your email address will not be published.