मोहम्मद रिजवान ने बताया अपना सबसे फेवरेट भारतीय खिलाड़ी, नाम हैरान करने वाला

मोहम्मद रिजवान को तो आप सब जानते ही होंगे, जो इस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और खूब धमाल मचा रहे हैं. एशिया कप टूर्नामेंट में मोहम्मद रिजवान ने बेहतरीन बल्लेबाजी की है और उन्होंने 2 अर्धशतक भी लगा दिए हैं. मोहम्मद रिजवान ने पिछले कुछ सालों में क्रिकेट जगत में काफी नाम कमाया है. वह पाकिस्तान टीम के लिए अकेले मैच विनर खिलाड़ी साबित हो रहे हैं. मोहम्मद रिजवान ने हाल ही में अपने फेवरेट भारतीय खिलाड़ी का नाम बताया और उन्होंने जिस खिलाड़ी का नाम लिया, वो हैरान करने वाला है.

ये है मोहम्मद रिजवान का फेवरेट भारतीय खिलाड़ी

मोहम्मद रिजवान ने एशिया कप 2022 के फाइनल मैच से पहले मीडिया से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने अपने बचपन से जुड़ा हुआ एक किस्सा भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि बचपन से ही उन्हें भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर बहुत पसंद थे. मोहम्मद रिजवान ने कहा- बचपन में मैं भारत-पाक मुकाबले में बहुत डरता था. मैं सचिन को पसंद करता था. लेकिन जब वह पाकिस्तान के खिलाफ रन बना रहा होता था तो मैं उस समय उनका सपोर्ट कैसे करता.

एशिया कप में खूब मचाया धमाल

मोहम्मद रिजवान ने एशिया कप 2022 में जमकर रन बरसाए हैं और अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत वह T20 रैंकिंग में नंबर वन बल्लेबाज बन चुके हैं. वह एशिया कप टूर्नामेंट में 5 मैचों में 226 रन बना चुके हैं और उन्होंने दो अर्धशतकीय पारियां भी खेली है. ऐसी उम्मीद है कि वह फाइनल मैच में भी बेहतरीन पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.