वीडियो: शतक भी जड़ा, दोहरा शतक भी लगाया, फिर भी रोहित ने इस युवा धुरंधर को टीम से किया बाहर, 10 मैचों में बना चुका है 500 रन

श्रीलंका के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन कोप्लेइंग इलेवन से बाहर रखा. आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे में डबल सेंचुरी बनाने के बाद ईशान को लगातार तीन वनडे से बाहर रखा गया है, जिससे फैंस नाराज हैं.

ईशान को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने से क्रिकेट फैंस एकबार फिर भड़क उठे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस की नाराजगी साफ देखने को मिली. लोगों ने इसे ईशान के खिलाफ एक सिस्टमैटिक साजिश बताया. लोगों का कहना है कि ईशान को लगातार बाहर किया जाना बोर्ड की एक सोची समझी साजिश का हिस्सा है. आखिर लगातार फ्लॉप हो रहे गिल को इतने मौके क्यों मिल रहे हैं?

बता दें कि ईशान ने अपने आखिरी वनडे में 210 रनों की पारी खेली थी. यह उनके वनडे करियर का पहला दोहरा शतक था. ईशान किशन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक और दोहरे शतक भी लगा चुके हैं. लेकिन फिर भी रोहित शर्मा उन्हें वनडे टीम में मौके नहीं दे रहे हैं.

ईशान किशन की पिछली 10 पारियों के आंकड़े देखें तो काफी हैरान करने वाले हैं. पिछले 10 मैचों में उन्होंने 477 रन बनाए हैं और उनका औसत लगभग 55 का रहा है, जो किसी भी बल्लेबाज के लिए काफी अच्छा है. लेकिन फिर भी ईशान किशन को लगातार टीम से नजरअंदाज किया जा रहा है और इस वजह से उनका करियर भी बर्बाद हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.