वीडियो: अपने साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के साथ ऐसी हरकतें करते रंगे हाथों पकड़ा गया दिग्गज क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अश्लील MMS

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) इन दिनों अपनी खराब कप्तान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मीडिया में खबरे हैं कि उनसे कप्तानी छिनी जा सकती है. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर बाबर का एक MMS वायरल हो रहा है. जिसमें वह अश्लील अवस्था में नजर आ रहे हैं. उनका ये MMS आग की तरह इंटरनेट पर फैल रहा है. जिसे देखने के बाद तो भी दंग रह जाएंगे. खबरों की माने तो उन्होंने अपने ही साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के साथ सारी हदें पार की हैं. क्या है पूरा मामला आइये जानते हैं.

क्रिकेट की दुनिया में फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं. उन्हें अपना रोल मॉडल मानते हैं. लेकिन कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसे देखने के बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लग सकता है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कप्तान बाबर अजीबो-गरीब अवस्था में नजर आ रहे हैं. खबरों की माने तो उन्होंने अपने ही साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के साथ ऐसी अश्लील हरकत है. यहां तक कि उनके इस वीडियो को देखने के बाद तो फैंस भी सदमे में हैं. हालांकि वायरल हो रहे इस वीडियो में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि हमारी वेबसाइट क्रिकेट एडिक्टर नहीं करता है.

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) इंटरनेशनल क्रिकेट में खूब नाम कमा रहे हैं, लेकिन एक आरोप की वजह से वह विवादों में आ गए थे. जब एक महिला ने बाबर आजम पर शादी का झांसा देकर 10 साल तक उनका यौन शोषण करने आरोप लगाया था.

उन्होनें बाबर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि मैं प्रेग्नेंट हुई तो बाबर ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.