वीडियो: दूसरा वनडे जीतने के बाद टीम इंडिया के लिए आई सबसे बुरी खबर, IND-SL सीरीज के बीच में अचानक तबीयत बिगड़ने से वापस घर लौटा टीम इंडिया का ये दिग्गज

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला गया जहाँ टीम इंडिया ने इस मैच को 4 विकेट से अपने नाम किया और सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल करते हुए, सीरीज पर भी कब्जा जमाया।

इसी बीच ये खबर सामने आई है कि मैच के दौरान टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्होंने टीम इंडिया के साथ तिरुवनंतपुरम नहीं बल्कि अपने घर बैंगलोर जाने का फैसला किया। अब देखना होगा कि क्या वो तीसरे वनडे के लिए टीम से जुड़ते हैं या नहीं ?

बीच मैच में बिगड़ी थी द्रविड़ की तबियत

दरअसल, भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के दूसरे वनडे मैच के दौरान टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, जिसके बाद बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने उनके लिए तुरंत डॉक्टर भेजा और तब जाकर उन्हें आराम मिला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द्रविड़ को ब्लड प्रेशर की समस्या हो गई थी। इसके बाद हेड कोच टीम इंडिया के साथ तिरुवनंतपुरम ना जाकर अपने घर बैंगलोर रवाना हो गए जहाँ वो अपना इलाज करवाएंगे। अगर सब कुछ सही रहा तो द्रविड़ 15 जनवरी को टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे।

द्रविड़ की जगह ले सकते हैं लक्ष्मण

गौरतलब है कि भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीसरा वनडे मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जाना है। तीसरा वनडे मैच श्रीलंका की टीम बस अपनी इज्जत बचाने के लिए खेलेगी क्योंकि भारत इस सीरीज को पहले ही जीत चुका है।

दूसरे वनडे में जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी कहा था कि, न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले खिलाड़ियों को फ्रेश रखने की जरूरत है। यानी तीसरे मुकाबले में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ ही अगर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) तिरुवनंतपुरम में टीम इंडिया के साथ नहीं जुड़ते हैं तो एनसीए चीफ वीवीएस लक्ष्मण एक बार फिर टीम इंडिया के साथ बतौर कोच की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.