वीडियो: T20 कप्तानी मिलते ही हार्दिक के सिर चढ़ा घमंड, रोहित शर्मा को लेकर दे डाला विवादित बयान, बोले- उनको कुछ नहीं आता, मुझे……

भारत औरश्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के शुरू होने से पहले टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा की वापसी को लेकर बड़ी बात कह दी है।

उनके मुताबिक रोहित के आने से उन्हें आराम करने का मौका मिल रहा है। आइये जानते हैं, उन्होंने क्या कहा है ? बता दें कि इस मैच में श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

रोहित की वापसी पर क्या बोले हार्दिक ?

भारत औरश्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के शुरू होने से पहले टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा की वापसी को लेकर अपनी राय रखी है। उनका कहना है कि रोहित के वापस आने से वो अपने आइडियाज अब आराम से शेयर कर सकते हैं।

हार्दिक पांड्या ने कहा- रोहित शर्मा वापस आ गए हैं इसलिए अब बहुत अधिक आराम है। अब मैं खुद पर अधिक ध्यान केंद्रित कर सकता हूं और अपने सभी विचारों को शेयर कर सकता हूं। अगर उन्हें मेरी मदद या सलाह की जरूरत है, तो मैं हमेशा वहां हूं। बता दें कि रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में चोटिल हो गए थे।

उन्होंने अपनी फिटनेश को लेकर कहा- शरीर अच्छे से काम कर रहा है। हम एक योजना का पालन कर रहे हैं और अपना सारा ध्यान आने वाले विश्व कप पर लगा रहे हैं जो 6-7 महीने दूर है।

अक्षर पटेल पर भी बोले हार्दिक

वहीं, टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने अक्षर पटेल पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा- उनके प्रदर्शन में फर्क आया है क्योंकि मैंने उनसे कहा था कि वो अपनी बल्लेबाजी से अधिक योगदान दें। उन्होंने काफी अच्छा काम किया है, यह जानने में मेरी मदद करता है कि अक्षर मेरे पीछे है, टीम को एक निश्चित संतुलन बनाने में मदद कर सकते हैं। उन्होंने हाल के दिनों में अपने खेल में बड़े पैमाने पर सुधार किया है, जिससे टीम को और अधिक आत्मविश्वास महसूस होता है।

बता दें कि हार्दिक की कप्तानी में अक्षर पटेल ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेली थी जहाँ उन्होंने 3 मैचों में 3 विकेट लेने के साथ कुल 117 रन भी बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.