वीडियो: साथी खिलाड़ी को गाली देने के बाद हार्दिक पांड्या ने रन लुटाते उमरान मलिक के साथ किया कुछ ऐसा, जिसे देख सब रह गए भौचक्के

भारत औरश्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जा रहा है। इसी बीच मैच में टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पांड्या तेज गेंदबाज उमरान मलिक का हौसला अफजाई करते नजर आए और वो भी तब जब उनकी पिटाई हो रही थी| इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मैच में श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और 39.4 ओवर में 215 रनों पर ढेर हो गई।

हार्दिक ने मलिक का बढ़ाया हौसल

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में तेज गेंदबाज उमरान मलिक 12वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे। शुरुआत उनकी बेहद ही ख़राब रही। 12वें ओवर की पहली गेंद पर कुसल ने सिंगल ले लिया। इसके बाद नुवानिदु ने दूसरी और तीसरे गेंद पर बैक टू बैक दो चौके जड़ दिए। चौथी गेंद पर नुवानिदु ने श्रीलंका की झोली में एक रन डाला। पांचवीं गेंद पर मेंडिस ने एक चौका जड़ा।

वहीं, छठे गेंद पर कोई रन नहीं आया। मतलब उमरान ने एक ओवर में 14 रन लुटाए। जहाँ एक तरफ हर कोई निराश था तो वहीं, दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या ने सीनियर खिलाड़ी और उपकप्तान होने के नाते मलिक के गिरते मनोबल को बढ़ाया। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.