वीडियो: भारत-श्रीलंका के बीच चल रहे दूसरे मैच में हुआ बवाल, भारतीय खिलाड़ी की हरकत से टीम इंडिया की हुई फजीहत, BCCI ले सकता है कड़ा एक्शन

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज यानि 12 जनवरी को दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में सीरीज जीत के लिए भारत को और सीरीज में बने रहने के लिए श्रीलंका को यह मैच जीतना जरूरी है. मुकाबले से पहले श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया है.

श्रीलंकाई बल्लेबाज अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ाते हुए नज़र आ रहे है लेकिन इसी बीच लाइव मैच में एक बार फिर हार्दिक पांड्या की एक हरकत ने भारतीय फैंस को बेहद निराश किया. सीनियर खिलाड़ी होने के बावजूद हार्दिक साथी खिलाड़ी को अपशब्द कहते हुए माइक में कैद हो गये और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Hardik Pandya ने युवा सुंदर को दी भद्दी गालियाँ

दरअसल, श्रीलंकाई पारी के दौरान जब हार्दिक पांड्या ने पारी का 11 वन ओवर फेंका था. ओवर खत्म होने के बाद श्रीलंकाई प्लेयर आपस में बात करने के पिच के बीच में आ गये थे और हार्दिक गेंद अंपायर को देने के बाद अगले बॉलर का इन्तजार कर रहे थे.

ऐसे में स्टंप माइक पर हार्दिक डग-आउट में बैठे युवा वाशिंगटन सुन्दर को लाइव मैच में ही गाली देते हुए नज़र आये. सुंदर प्लेइंग 11 में शामिल नहीं थे और इसी वजह से वो डग आउट में बैठे थे. ऐसे में पिछले ओवर पानी ना मिल पाने से नाराज हार्दिक स्टंप माइक में पानी माँगा था लास्ट ओवर, @#$%^& मरवा रहा है उधर कहते नजर आये. हार्दिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है.

कुछ ऐसा चल रहा है मैच का हाल

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मैच का शानदार अंदाज़ में आगाज़ किया. 29 रन के स्कोर पर अविष्का फर्नान्डों का पहला विकेट गिरा. उसके बाद कुसल मेंडिस ने अच्छी बल्लेबाज़ी की लेकिन 34 रन के स्कोर पर कुलदीप यादव ने उन्हें चलता किया. वहीं धनंजय डी सिल्वा को अक्षर पटेल ने पहली गेंद पर क्लीन बोल्ड किया. नियमित विकेट खोने के चलते श्रीलंकाई टीम मुश्किल में नज़र आ रही है. श्रीलंका 215 रन पर ढेर हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.