वीडियो: रोहित शर्मा ने T20 क्रिकेट से संन्यास पर दे डाला बड़ा बयान, बताया हार्दिक की कप्तानी में खेलेंगे या नहीं

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत आज से हो रही है। सीरीज का पहला मुकाबला बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इसी बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। बता दें वनडे सीरीज के जरिये भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली जैसी अनुभवी खिलाड़ियों की वापसी हो रही है। वहीं, वनडे सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को उपकप्तान बनाया गया है। अभी हाल ही में पांड्या की कप्तानी में भारत ने टी20 सीरीज को अपने नाम किया है।

टी-20 खेलने को लेकर क्या बोले रोहित ?

10 जनवरी से IND vs SL के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी और उससे पहले ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल, श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से नियमित कप्तान रोहित को आराम दिया गया था, जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी इस फॉर्मेट से छुट्टी हो गई है। इसी बीच खुद हिटमैन ने अपने टी20 खेलने को लेकर बड़ी बात कह दी है। रोहित शर्मा ने कहा है- मैंने अब तक टी20 को नहीं छोड़ा है।

बता दें कि पहले ये खबर सामने आई थी कि टी20 से रोहित को हटाकर हार्दिक पांड्या को इस फॉर्मेट का परमानेंट कप्तान बना दिया जाएगा, जिसके बाद ये अटकले शुरू हो गईं थीं कि हिटमैन बहुत जल्द इस फॉर्मेट को अलविदा कह सकते हैं। अब भारतीय ने ऐसा बयान देकर इस बात की पुष्टि तो कर दी है कि वो टी20 तो नहीं छोड़ रहे हैं लेकिन कहीं ऐसा तो नहीं कि वो हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलते हुए नजर आएँगे।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफदूसरे वनडे में चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें भारत लौटना पड़ा था। हिटमैन दूसरे ओवर में स्लिप में कैच लपकने के चक्कर में चोटिल हो गए थे। उनके उँगलियों में गंभीर चोट लगी थी, जिसके बाद उनके उँगलियों से खून भी निकलने लगा था। आनन फानन में उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया था और अस्पताल से वापस आने के बाद वो बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे और चोटिल हाथ से नाबाद 51 रन बनाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.