टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने LIVE मैच में खोया आपा! आउट होने के बाद कर दी ऐसी हरकत, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ पूरा घटनाक्रम

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज के आखिरी मैच में भारतीय बल्लेबाज एक बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहे. इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था, जो सही भी साबित हुआ. लेकिन टीम इंडिया की पारी के दौरान एक बल्लेबाज अपना विकेट गंवाने के बाद काफी नाखुश दिखा. इस खिलाड़ी ने बीच मैदान ही अपने गुस्से का इजहार किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस बल्लेबाज ने बीच मैदान खोया आपा

इस मैच में टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही थी, टीम ने 3 रन पर ही अपना पहला विकेट गंवा दिया था. इसके बाद तीसरे नंबर पर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) बल्लेबाजी करने उतरे. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए कई बड़े शॉट खेले, लेकिन वह 16 गेंदों पर 35 रन बनाए अपना विकेट गंवा बैठे. इस पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के लगाए. अपना विकेट गंवाने के बाद राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) बीच मैदान गुस्से में दिखाई दिए.

विकेट गंवाने पर दिया ऐसा रिएक्शन 

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को भारतीय टीम की पारी के 5वें और की 5वीं गेंद पर चमिका करुणारत्ने ने आउट किया. वह इस गेंद पर दिलशान मदुशंका के हाथों में अपना कैच दे बैठे. इसके बाद वह काफी गुस्से में दिखाई दिए और  पवेलियन लौटते समय गुस्से में अपने हाथ और बल्ले को झटक दिखाई दिए. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

31 साल की उम्र में किया डेब्यू 

31 साल के राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को इस सीरीज के दूसरे मैच के दौरान अपना डेब्यू मैच खेलने का मौका मिला था. वह आईपीएल 2022 के बाद से ही टीम इंडिया का हिस्सा बने रहे हैं, लेकिन इस सीरीज से पहले वह भारत के लिए एक भी मैच नहीं खेल सके थे. हालांकि राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) अपने डेब्यू मैच में फ्लॉप साबित हुए थे. वह उस मैच में 5 गेंदों पर 5 रन बनाकर आउट हो गए थे.

टीम इंडिया ने बनाए 228 रन 

टीम इंडिया ने सीरीज के आखिरी मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस पारी में भारत के सबसे सफल बल्लेबाज रहे. उन्होंने  51 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 112 रन बनाए. इस शतकीय पारी में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 7 चौके और 9 छक्के जड़े. सूर्यकुमार के अलावा अक्षर पटेल ने 9 गेंदों पर नाबाद 21 रन की पारी खेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.