वीडियो: लाइव मैच में खिलाड़ी ने पार की सारी हदें, अंपायर ने दिया गलत फैसला तो हो गया आगबबूला, बल्ला लेकर अंपायर की तरफ दौड़ा और…..

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन की गिनती दुनिया की बेस्ट ऑलराउंडर में की जाती है, मगर मैदान पर यह खिलाड़ी अक्सर अपने गुस्से की वजह से चर्चा में रहता है. पिछले साल भी शाकिब अंपायर से उलझ गए थे, जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई थी.

अब एक बार फिर शाकिब अल हसन ने अपना आपा खो दिया है. ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के तीसरे मैच के दौरान फॉर्च्यून बरीशाल और खुलना टाइगर्स के बीच हुए मैच में शाकिब अंपायर से उलझते नजर आए.

इस मैच में शाकिब अल हसन की टीम फॉर्च्यून बरीशाल पहले बल्लेबाजी कर रही थी. 16वें ओवर में एक गेंद शाकिब के सिर के ऊपर से गई, लेकिन लेग अंपायर ने उसे वाइड नहीं दिया. इसके बाद शाकिब का गुस्सा देखने को मिला और वह अंपायर से उलझ गए. शाकिब अंपायर की ओर आक्रामक तरीके से बल्ला लेकर चल दिए और वह अंपायर पर चिल्लाते भी नजर आए.

 

हालांकि विपक्षी टीम खुलना टाइगर्स के विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम ने इसमें हस्तक्षेप किया, तब जाकर मामला शांत हुआ. इस मैच में शाकिब अल हसन ने 32 गेंद में 67 रन की पारी खेली. हालांकि इस पारी के बावजूद उनकी टीम को इस मैच में हार मिली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.