BCCI के फैसले से नाराज होकर संन्यास की घोषणा कर सकते हैं रोहित-विराट समेत कई दिग्गज क्रिकेटर, जाने क्या है वो फैसला जिससे टीम इंडिया में मच गया हड़कंप

भारतीय टीम इस समय श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज खेल रही है, जिसमें दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक, बीसीसीआई ने एक बड़ा फैसला लिया है जिससे नाराज होकर भारतीय टीम के कई बड़े खिलाड़ी, जिनमें रोहित-विराट का नाम भी शामिल है, संन्यास ले सकते हैं. बीसीसीआई के इस फैसले से भारतीय टीम में हड़कंप मच गया है. आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा.

दरअसल ऐसी खबर सामने आई है कि बीसीसीआई ने बड़ा फैसला किया है और भारतीय टीम के 5 खिलाड़ियों को T20 टीम से हमेशा के लिए बाहर करने का बड़ा निर्णय कर लिया है. इन खिलाड़ियों में रोहित-विराट समेत कई दिग्गजों के नाम शामिल है. यानी अब इन भारतीय खिलाड़ियों को कभी भारत की T20 टीम में मौका नहीं मिलेगा.

बीसीसीआई का यह फैसला भारतीय टीम के इन खिलाड़ियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा और इस फैसले से नाराज होकर रोहित-विराट समेत कई दिग्गज खिलाड़ी T20 फॉर्मेट से रिटायर होने का ऐलान कर सकते हैं. इन खिलाड़ियों में रोहित और विराट के अलावा केएल राहुल, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार का नाम भी शामिल है.

2024 T20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार हो रही टीम

हाल ही में बीसीसीआई की एक मीटिंग हुई थी जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा हुई थी. इस मीटिंग के बाद सूत्रों से यह जानकारी मिली कि बीसीसीआई ने अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी है और इसी वजह से अब T20 टीम में युवा खिलाड़ियों को मौके दिए जाएंगे और वर्ल्ड कप के लिए नई टीम तैयार की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.