वीडियो: रोहित शर्मा के सबसे चहेते खिलाड़ी ने भारत को हरवाया जीता हुआ मैच, बौखलाए हार्दिक का भी फूटा गुस्सा, जमकर लगाई लताड़

श्रीलंकाई टीम ने दूसरे T20 में भारत को हराकर हिसाब बराबर किया और सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. दूसरा T20 मुकाबला कल पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया को पूरे 16 रनों से हार झेलनी पड़ी. भारतीय टीम की तरफ से इस मुकाबले में गेंदबाजों ने तो निराशाजनक प्रदर्शन किया है.

लेकिन एक बल्लेबाज ने भी अपने प्रदर्शन से सबको हैरान किया और इस बल्लेबाज की वजह से टीम इंडिया मैच नहीं जीत पाई. इस खिलाड़ी से सबको बहुत उम्मीद थी. लेकिन भारतीय टीम को जरूरत के समय इस खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा निराश किया और बिना रन बनाए ही पवेलियन लौट गया. कप्तान हार्दिक पांड्या भी इस खिलाड़ी से काफी निराश नजर आए और उन्होंने मैच हारने के बाद टीम के खिलाड़ियों को फटकार भी लगाई.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं रोहित शर्मा के चहेते ईशान किशन की जो श्रीलंका के विरुद्ध दूसरे मैच में ओपनिंग करने उतरे थे. लेकिन वह 5 गेंदों में 2 रन बनाकर ही आउट हो गए. ईशान किशन से सबको काफी उम्मीदें थी, लेकिन उन्होंने सबकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया और उनके आउट होने के बाद भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव आ गया, जिस वजह से टीम इंडिया के एक के बाद एक विकेट गिरते गए और भारतीय टीम 207 रन के लक्ष्य को पूरा नहीं कर पाई.

हालांकि अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव ने मिलकर भारतीय टीम की पारी को संभालने की कोशिश की. दोनों ने बेहतरीन अर्धशतक लगाए. लेकिन फिर भी टीम इंडिया जीत हासिल नहीं कर सकी. भारतीय टीम 207 रन के लक्ष्य के जवाब में 190 रन ही बना सकी और 16 रनों से मैच गंवा बैठी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.