वीडियो: अपने साथी खिलाड़ी की हरकत पर भारतीय क्रिकेटर को आया गुस्सा, LIVE मैच में करोड़ों दर्शकों के सामने दी गंदी गाली, VIDEO वायरल

भारत और श्रीलंका के बीच कल T20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया था, जिसमें भारतीय टीम को 16 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. पहला मुकाबला भारतीय टीम ने काफी मुश्किल से जीता था और दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को हार मिली. इस वजह से दोनों टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी पर आ गई है. दूसरे टी-20 की बात करें तो भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा.

गेंदबाजों और फील्डरों ने काफी निराश किया, तो वहीं टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने भी कुछ खास नहीं किया. हर तरफ भारतीय टीम की आलोचना हो रही है. लेकिन इस मैच में भारत के युवा खिलाड़ी ने बदतमीजी की सारी हदें पार कर दी और टीम के सीनियर खिलाड़ी के साथ कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से अब इस खिलाड़ी की हर कोई आलोचना कर रहा है. इस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.

लाइव मैच में भारतीय खिलाड़ी ने की बदतमीजी

दरअसल भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक श्रीलंका की पारी के 18वें ओवर के दौरान अपना आपा खो बैठे और उन्होंने एक सीनियर खिलाड़ी के साथ बदतमीजी की सारी हदें पार कर दी. उन्होंने सीनियर खिलाड़ी के साथ बहुत गलत व्यवहार किया. 18वें ओवर की पांचवीं गेंद पर शनाका ने बड़ा शॉट खेला था और युजवेंद्र चहल उस गेंद को लपक नहीं पाए और छक्का लग गया, जिसके बाद उमरान मलिक को गुस्से में चहल को कुछ कहते हुए सुना गया.

यह घटना कैमरे में कैद हो गई और अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उमरान मलिक की सोशल मीडिया पर फैंस जमकर क्लास लगा रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. उमरान मलिक की बात करें तो उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 4 ओवर में 48 रन लुटाए और 3 विकेट चटकाए. उनका इकॉनमी रेट काफी ज्यादा रहा. उमरान मलिक को आईपीएल 2023 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 करोड़ में रिटेन किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.