वीडियो: भारत को जिताने के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने की बेईमानी की कोशिश, लाइव कैमरे में कैद हुई उनकी शर्मनाक हरकत, पूरे क्रिकेट जगत में हो रही थी थू-थू

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही। भारत के लिए टी20 डेब्यू कर रहे शुभमन गिल सिर्फ 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

सूर्यकुमार (7) और संजू सैमसन (5) रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद क्रीज पर हार्दिक पांड्या ने एक छोर से पारी को संभाला, लेकिन 7 ओवर तक क्रीज पर डटे रहने के बाद हार्दिक पांड्या कैच आउट हो गए। हालांकि हार्दिक का आउट नॉर्मल नहीं रहा। वह आउट होने के बाद क्रीज पर रुके रहे और जब तक अंपायर ने आउट का इशारा नहीं किया वह वहीं पर रहे।

भारतीय पारी के 14वें ओवर की पहली ही गेंद पर हार्दिक पांड्या चकमा खा गए। दिलशान मदुशंका ने पहली गेंद पर अपनी रफ्तार से हार्दिक पांड्या को चौंकाया और गेंद बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर के हाथों में समा गई। हार्दिक को ये पता था कि गेंद उनके बल्ले से लगकर गई है, लेकिन वह क्रीज पर में ही खड़े रहे और इस बीच श्रीलंकाई खिलाड़ी लगातार अपील करते हुए नजर आ रहे थे, जिसके कारण कुछ देर बाद फील्ड अंपायर अनिल चौधरी ने आउट का इशारा किया। अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद ही हार्दिक ने क्रीज छोड़ी।

हार्दिक पांड्या का आउट होने के बाद क्रीज पर रुकने को फैंस बेईमानी मान रहे हैं और फैंस का मानना है कि पांड्या चीटिंग करने के मूड में थे अगर अंपायर ने आउट नहीं दिया होता, तो शायद हार्दिक क्रीज नहीं छोड़ते। हार्दिक पांड्या ने 27 गेंद में 29 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने 4 चौके लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.