वीडियो: BAN दौरे पर जिसने बचाई थी भारतीय टीम की लाज उसी को BCCI ने दिया धोखा, टीम इंडिया से की गई छुट्टी, भुगतना पड़ सकता है खामियाजा

भारतीय टीम को लेकर इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए भारत की टी20 और वनडे टीम का ऐलान किया गया. श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी से शुरू होने वाली T20 सीरीज के लिए जो टीम घोषित की गई है, उससे टीम इंडिया का वो मैच विनर खिलाड़ी बाहर है जिसने बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टीम की लाज बचाई थी.

लेकिन इस खिलाड़ी के साथ बीसीसीआई ने बड़ी नाइंसाफी की और उसे टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया. इस खिलाड़ी को टीम से बाहर करना बीसीसीआई को बहुत महंगा पड़ सकता है और टीम इंडिया को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है. आइए जानते हैं कौन है वो खिलाड़ी.

बांग्लादेश दौरे पर रहा था टीम इंडिया का मैच विनर

दरअसल, हम बात कर रहे हैं युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की, बांग्लादेश दौरे पर जिन्होंने भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया. भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज जिताने में श्रेयस अय्यर का बड़ा योगदान रहा था. उन्होंने टेस्ट सीरीज में 200 से ज्यादा रन बनाए थे. लेकिन फिर भी बीसीसीआई ने उनके साथ नाइंसाफी करते हुए उन्हें टी-20 टीम से बाहर कर दिया है.

भुगतना पड़ सकता है खामियाजा

श्रेयस अय्यर को T20 टीम से बाहर करना बीसीसीआई के लिए बहुत भारी पड़ सकता है. उसका यह फैसला गलत साबित हो सकता है. श्रेयस अय्यर अकेले दम पर भारतीय टीम को मैच जिताने की काबिलियत रखते हैं. वह मध्यक्रम में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हैं और कई बार मुश्किल परिस्थितियों में उन्होंने टीम इंडिया को अकेले ही जीत दिलाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.