वीडियो: भारतीय टीम के पांच धुरंधर खिलाड़ी जो इस साल नहीं लगा पाए कोई शतक, BCCI हमेशा के लिए कर सकती है टीम से छुट्टी

साल 2022 में भारतीय टीम ने काफी क्रिकेट खेला. यह साल जल्द खत्म होने वाला है और इस साल के खत्म होते-होते भारतीय टीम के कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को बुरी खबर मिल सकती है. साल 2022 में भारतीय टीम के कुछ दिग्गज खिलाड़ियों का प्रदर्शन खराब रहा. उन्होंने कोई भी शतक नहीं लगाया. ऐसे में इन खिलाड़ियों की भारतीय टीम से बीसीसीआई हमेशा के लिए छुट्टी कर सकती है.

शिखर धवन

शिखर धवन भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज हैं. शिखर धवन भारतीय टीम के लिए इस साल वनडे फॉर्मेट में कुछ मैच खेले हैं. लेकिन वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और इस साल उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी भी नहीं आई. ऐसे में उनकी टीम इंडिया से हमेशा के लिए छुट्टी हो सकती है.

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज हैं. यह साल रोहित के लिए काफी खराब रहा और इस साल उन्होंने किसी भी फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए शतक नहीं लगाया है. ऐसे में T20 फॉर्मेट से उनकी हमेशा के लिए छुट्टी की जा सकती है.

अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान और महत्वपूर्ण बल्लेबाज रह चुके हैं. लेकिन इस साल उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, जिस वजह से वह टीम से कुछ समय से बाहर चल रहे हैं. लेकिन अब बीसीसीआई उन्हें हमेशा के लिए भारतीय टीम से बाहर कर सकती है.

रिद्धिमान साहा

रिद्धिमान साहा भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें पहले से ही टीम से बाहर कर दिया गया है. इस साल वह कोई शतक भी नहीं लगा पाए. ऐसे में उनकी हमेशा के लिए भारतीय टीम से छुट्टी होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.