वीडियो: हार्दिक पांड्या के कप्तान बनते ही ऐसी नजर आएगी नई टीम इंडिया, 4 धुरंधरों की होगी छुट्टी, ये बनेगा टीम इंडिया का विकेटकीपर

नए साल से पहले भारतीय टीम में काफी बड़े बदलाव हो सकते हैं. टीम इंडिया का केवल कप्तान ही नहीं बदलने वाला है, बल्कि कई दिग्गज खिलाड़ियों की भारतीय टीम से छुट्टी भी की जा सकती है और विकेटकीपर भी बदल सकता है. आइए देखते हैं कि हार्दिक पांड्या के टीम इंडिया का कप्तान बनने के बाद भारत की नई टीम कैसी दिखेगी.

हार्दिक के कप्तान बनने पर बदल जाएगी टीम इंडिया

रोहित शर्मा से सीमित ओवर क्रिकेट टीम की कप्तानी छीनी जा सकती है और हार्दिक पांड्या को यह जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. हार्दिक अगर टीम के कप्तान बनते हैं तो भारतीय टीम में भी काफी बदलाव देखने को मिलेंगे. टीम इंडिया में ज्यादातर युवा खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं और कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

चार दिग्गजों की हो सकती है छुट्टी

हार्दिक पांड्या अगर टीम के कप्तान बनते हैं तो भारतीय टीम में बड़े बदलाव संभव हैं. ऋषभ पंत सीमित ओवर क्रिकेट में कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में हार्दिक के कप्तान बनने के बाद सीमित ओवर क्रिकेट से ऋषभ पंत की छुट्टी हो सकती है और विकेटकीपर के रूप में संजू सैमसन को मौके दिए जा सकते हैं. वहीं शिखर धवन की भी टीम से छुट्टी होना होने की संभावना है, क्योंकि वह बल्ले से कुछ खास नहीं कर पा रहे.

इनके अलावा भुवनेश्वर कुमार का भी टीम इंडिया से पत्ता कटना लगभग लग रहा है क्योंकि इनके प्रदर्शन में पहले जैसी बात नहीं रह गई. रविचंद्रन अश्विन की भी हार्दिक की कप्तानी में भारतीय टीम से छुट्टी हो सकती है.

हार्दिक की कप्तानी में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया

रोहित शर्मा, केएल राहुल(उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्य़कुमार यादव, संजू सैमसन, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या( कप्तान), रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.

Leave a Reply

Your email address will not be published.